Move to Jagran APP

लॉ की परीक्षा देकर निकले भाजपा नेता की पकड़ी बाइक

एसपी डा. एस चिनप्पा के नेतृत्व में जीएफ कालेज के बाहर चल रहे चेकिग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों ने लॉ की परीक्षा देकर निकल रहे भाजपा नेता की बाइक रोक ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:20 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:08 AM (IST)
लॉ की परीक्षा देकर निकले भाजपा नेता की पकड़ी बाइक
लॉ की परीक्षा देकर निकले भाजपा नेता की पकड़ी बाइक

जेएनएन, शाहजहांपुर : एसपी डा. एस चिनप्पा के नेतृत्व में जीएफ कालेज के बाहर चल रहे चेकिग अभियान के दौरान पुलिस कर्मियों ने लॉ की परीक्षा देकर निकल रहे भाजपा नेता की बाइक रोक ली। कागज न होने पर उन्हें पकड़ लिया। जब इसकी भनक भाजपा नेता के साथियों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। एसपी पर एक युवक को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया, जिसको लेकर उनसे नोकझोंक भी हुई, जिसके बाद पुलिस उन लोगों को थाने ले आई। वहां कई अन्य छात्र नेता व अधिवक्ता पहुंच गए। एसपी के हस्तक्षेप के बाद विवाद शांत हुआ। शनिवार एसपी डा. एस चिनप्पा जीएफ कॉलेज के बाहर चेकिग अभियान चला रहे थे। पेपर देखकर निकल रहे लॉ के छात्र व भाजयुमो के पुवायां मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार की बाइक भी पुलिस ने पकड़ लिया। जिसको लेकर विवाद होने लगा। पुलिस के रवैये से नाराज छात्र ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया। इसके बाद अधिवक्ता व भाजपा नेता राजकमल वाजपेयी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने एसपी पर एक साथी को थप्पड़ मारने व जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगाया। एसपी ने राजकमल वाजपेयी, अनुज सहित सभी लोगों को थाने भिजवा दिया। मामले की जानकारी जब लॉ के अन्य साथियों व भाजपा नेताओं को लगी तो वह भी थाने पहुंचना शुरू हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ थाने में लग गई। इंस्पेक्टर किरन पाल ने मामले की जानकारी एसपी को दी। इसके बाद एसपी ने राजकमल वाजपेयी से फोन पर बात कर विवाद शांत कराने के लिए कहा। काफी देर चली वार्ता के बाद पुलिस ने पकड़े गए लोगों को बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया। -------

loksabha election banner

भीड़ देख बुलाया फोर्स

थाने में युवाओं की भीड़ देख इंस्पेक्टर ने सर्किल का पूरा फोर्स थाने बुला लिया। करीब एक घंटे तक चले हंगामा के बाद कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया।

कॉलेज से निकलते ही एसपी ने बाइक के कागज दिखाने को कहा। जब उन्हें बताया कि पेपर देकर आ रहे है तो वह अभद्रता करने लगे। हमारे साथी ने जब उन्हें मेरे बारे में बताया तो उसके थप्पड़ मार दिया।

अनुज कुमार, छात्र एवं भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पुवायां पेपर देकर निकल रहे लॉ के छात्र की एसपी ने बाइक पकड़ ली थी। हेलमेट न लगा होने पर उन्होंने अभद्रता की। सूचना मिलने पर मौके पर गए तो उन्होंने हमे भी थाने भिजवा दिया। इसके बाद इंस्पेक्टर ने एसपी से फोन पर वार्ता कराई। एसपी ने गलती मानकर सभी को छोड़ दिया।

राजकमल वाजपेयी, अधिवक्ता व भाजपा नेता

------

बाइक की चेकिग की जा रही थी। कुछ लोगों के पास कागजात नहीं थे। उनका चालान किया गया है। मारपीट का आरोप गलत है। हिदायत देकर सभी को छोड़ दिया गया।

एस चिनप्पा, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.