Move to Jagran APP

बरेली जीआरपी करेगी ट्रेन हत्याकांड की विवेचना

जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में महिला की पीटकर मार डालने के मामले की जांच बरेली जीआरपी करेगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:43 AM (IST)
बरेली जीआरपी करेगी ट्रेन हत्याकांड की विवेचना
बरेली जीआरपी करेगी ट्रेन हत्याकांड की विवेचना

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला की पीटकर मार डालने के मामले की जांच बरेली जीआरपी करेगी। स्थानीय जीआरपी प्रभारी ने जीरो नंबर पर एफआइआर दर्ज करने के बाद अधिकारियों की अनुमति लेकर विवेचना के लिए मामला बरेली स्थानांतरित कर दिया। इधर पुलिस ने जेल भेजे गए आरोपित से पूछताछ के लिए रिमांड की तैयारी कर दी है।

loksabha election banner

बिहार के रोहतास जिले के सासाराम में डेहरी आनसोन के डालमियांनगर थाने के मकराईन निवासी रंजीत कुमार ने जीआरपी थाने में रिपेार्ट दर्ज कराई कि वह जालंधर में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। छठ पूजा को लेकर वह, उसका भाई राहुल तथा भाई की पत्नी बबिता तथा 50 वर्षीय मां ¨चता देवी पत्नी सुनील कुमार शुक्रवार की रात जलंधर से डेहरी आनसोन रेलवे स्टेशन से जलियांवाला बाग एक्सप्रेस के जनरल कोच में जा रहे थे। ऊपर की सीट पर बैठे तीन लोग सिगरेट पीने लगे। उसकी मां ने विरोध किया। बरेली से ट्रेन छूटने के बाद उसकी मां की पिटाई शुरू कर दी। उसकी मां की गर्दन पर पैर रख दिया। जिससे उसकी मां की मौत हो गयी। आरोपित सोनू निवासी राजापट्टी थाना कप्तानगंज जिला आजमगढ़ को पकड़ लिया था। जीआरपी एसओ अर¨वद कुमार पाण्डेय ने बताया कि घटना स्थल बरेली का होने की वजह से विवेचना बरेली जीआरपी के लिए स्थानांतरित कर दी गयी है। बरेली के जीआरपी थाना प्रभारी कृष्ण अवतार विवेचना करेंगे और आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

--------------------

आरोपित का भाई थाने पर रो पड़ा

शाहजहांपुर :आजमगढ़ का आरोपित सोनू के परिवार वालों को घटना की सूचना मिली। उसका भाई संदीप कुमार ट्रेन से यहां रविवार को पहुंचा और जीआरपी थाने पर गया। उन्होंने अपने भाई के बारे में जानकारी की। पुलिस ने संदीप को बताया कि उसके भाई सोनू को शनिवार को ही जेल भेज दिया गया था। वह जेल में दोपहर को अपने भाई से मिलकर दिन में दो बजे थाने पर पहुंचा। पुलिस कर्मचारियों से भाई की जानकारी लेते समय उसके आंसू छलक आए। आरपीएफ ने मुरादाबाद भेजी घटना की रिपोर्ट

शाहजहांपुर : रेलवे सुरक्षा बल के दारोगा नरवीर ¨सह ने ¨चता देवी की हत्या के मामले में उसके बेटे रंजीत कुमार के बयान दर्ज किए। इसके बाद रिपोर्ट मुरादाबाद मुख्यालय भेज दी। दारोगा नरवीर ने बताया कि रंजीत ने बयान में कहा कि ट्रेन में तीन लोग ऊपर की सीट पर सिगरेट पी रहे थे। उसकी मां ने विरोध किया तो उसकी मां को पिटाई कर दी। फिर उसकी गर्दन पर पैर रख दिया। जिससे उसकी मां की मौत हो गयी। आरपीएफ ने अपनी रिपोर्ट बनाकर मुरादाबाद कमांडेंट को भेज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.