Move to Jagran APP

रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

युवक का बुधवार को रेलवे ट्रैक किनारे शव पड़ा मिला। स्वजनों ने क्षेत्र के ही एक युवक पर हत्याकर शव फेंकने का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि शराब के लिए रुपये न देने पर युवक ने किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 12:09 AM (IST)
रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप
रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

जेएनएन, जैतीपुर, शाहजहांपुर : युवक का बुधवार को रेलवे ट्रैक किनारे शव पड़ा मिला। स्वजनों ने क्षेत्र के ही एक युवक पर हत्याकर शव फेंकने का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि शराब के लिए रुपये न देने पर युवक ने किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के बंड़िया खुर्द गांव निवासी कमलेश कुमार ने बताया कि भाई विनोद कुमार क्षेत्र के ही गांव हिम्मतपुर निवासी एक युवक के साथ घूमने की बात कहकर घर से निकला था। मंगलवार देर रात तक जब वापस नहीं आया तो उस युवक के घर जाकर जानकारी की तो उसने बताया कि गांव किनारे विनोद को छोड़कर चला गया था। बुधवार सुबह बरेली के फतेहगंज रेलवे लाइन के किनारे उसका शव मिला। वहां की पुलिस ने घटना की जानकारी विनोद के स्वजनों को दी। कमलेश ने बताया कि विनोद के पास हर समय चार से पांच हजार रुपये रहते थे। आरोप है कि उसकी हत्या कर शव फेंका गया है।

बहन-बहनोई ने किया अंतिम संस्कार

रोजा : रामचंद्र मिशन क्षेत्र के चौड़ेरा गांव की नई बस्ती में रहने वाले रमेश का उसकी बहन व बहनोई ने अंतिम संस्कार कर दिया। चौड़ेरा गांव निवासी राजेश अपनी पत्नी अनीता के साथ कोतवाली क्षेत्र की कांशीराम कालोनी में रहते हैं। राजेश ने बताया कि उसका साला रमेश गांव के बाहर नई कालोनी में अकेले रहता था। करीब 15 दिन पहले रमेश घर आया था। टीबी रोग से पीड़ित होने के कारण उसे मेडिकल कालेज से दवा दिलाई थी। दो दिन उसके साथ रुकने के बाद वह वापस चला गया। इसके बाद उन लोगों की बातचीत नहीं हुई। मंगलवार को घर से दुर्गंध आने की सूचना पर पड़ोसियों ने फोन किया। वे लोग पहुंचे तो रमेश का अंदर शव मिला। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मौत कई दिन पूर्व होने की संभावना लग रही है। उन्होंने बताया कि रमेश के बहन-बहनोई ने किसी कार्रवाई से इन्कार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.