Move to Jagran APP

फंदे पर लटकी इंजीनियर की पत्‍‌नी, मौत

इंजीनियर की पत्नी ने फंदे से लटककर जान दे दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 12:06 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 12:06 AM (IST)
फंदे पर लटकी इंजीनियर की पत्‍‌नी, मौत
फंदे पर लटकी इंजीनियर की पत्‍‌नी, मौत

शाहजहांपुर: इंजीनियर की पत्नी ने फंदे से लटककर जान दे दी। मृतका के मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ निवासी अंकित सक्सेना ने बताया कि उसने अपनी बहन 25 वर्षीय निधि सक्सेना उर्फ आरती की शादी सात साल पहले थाना सदर बाजार क्षेत्र के मुहल्ला चमकनी करबला निवासी नीरज सक्सेना से की थी। नीरज एक कंपनी में इंजीनियर हैं। आरोप है कि शादी के बाद से नीरज शराब पीकर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। बहन की शिकायत पर कई बार समझौता भी हो चुका था, लेकिन इसके बाद भी नीरज ने प्रताड़ित करना बंद नहीं किया था। शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे नीरज ने फोन करके बताया कि बुखार से निधि की मौत हो गई है। उसने घर से यूपी 100 को सूचना दी। उसकी सूचना पर टीम मौके पर पहुंच गई। टीम की सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अंकित का आरोप है कि नीरज ने उसकी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके गले में निशान थे। अंकित की तहरीर पर पुलिस ने नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने बताया कि मामला आत्महत्या का ही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर कुछ और निकलकर आता है तो मुकदमा संबंधित धारा में तरमीम कर दिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.