Move to Jagran APP

कोरोना वैक्सीन पर अनर्गल बयानबाजी से बचे सियासी दल

मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा कि कोरोना संक्रमण से दुनिया में लाखों लोग मर चुके है। लंबे इंतजार के बाद देश में इसकी वैक्सीन आ रही है। साइंटिफिक टेस्ट के बाद आने वाली वैक्सीन पर सियासी दलों को अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 12:32 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 12:32 AM (IST)
कोरोना वैक्सीन पर अनर्गल बयानबाजी से बचे सियासी दल

जेएनएन, शाहजहांपुर : मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा कि कोरोना संक्रमण से दुनिया में लाखों लोग मर चुके है। लंबे इंतजार के बाद देश में इसकी वैक्सीन आ रही है। साइंटिफिक टेस्ट के बाद आने वाली वैक्सीन पर सियासी दलों को अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए।

loksabha election banner

सत्यपाल सिंह डिग्री कालेज के प्रशासनिक निदेशक मोईन सफदर के पारिवारिक कार्यक्रम में आए फरंगी महली मीडिया से बातचीत कर रहे थे। किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि सरकार को हक है वह कानून बनाए। अवाम को हितों की रक्षा के लिए अपनी आवाज उठाने का हक भी हासिल है। सरकार को अवाम की मांग को गंभीरता से विचार करना चाहिए। अन्यथा देश व किसानों की तामीर व तरक्की के लिए आंदोलन बहुत नुकसानदेह साबित होगा। लव जेहाद पर मौलाना फरंगी महली ने कहा कि यह मामला देश की सबसे बड़ी अदालत में चला गया है। निर्णय का इंतजार करना चाहिए। अदालत पर हम सबको को भरोसा होना चाहिए। कोर्ट फैसला ही हमें मानना होगा। अदालत के निर्णय के पहले कोई बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बच्चों की तरक्की के लिए तालीम दें। देश में सभी अपने मजहब पर अमल करे। दूसरे मजहब की इज्जत करें। संविधान के दायरे में रहकर कानून का पालन करें। भारत की गंगा जमुनी तहजीब पर आंच न आने दें। इस अवसर पर एमएलसी अमित यादव, पूर्व विधायक राजेश यादव, अशफाक उल्ला खां, राजा मोहम्मद नसीम खां, अरविद सिंह, एसएस कॉलेज प्राचार्य डा. अवनीश मिश्रा, नसीमुश्शन खान, जमील अहमद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.