Move to Jagran APP

चाकू के बल पर शिक्षिका से बाइक सवारों ने लूटी चेन

बाइक सवार लुटेरों ने चाकू के बल पर शिक्षिका से सोने की चेन लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 06:35 PM (IST)
चाकू के बल पर शिक्षिका से बाइक सवारों ने लूटी चेन
चाकू के बल पर शिक्षिका से बाइक सवारों ने लूटी चेन

- चौक कोतवाली क्षेत्र के रोशनगंज में चित्रगुप्त जुनियर हाईस्कूल पास हुई घटना

loksabha election banner

- सुबह-सुबह हुई वारदात से फैली सनसनी, पुलिस बदमाशों का लगा रही सुराग

- शिक्षक पति ने बदमाशों का किया पीछा, लूटेरे भागने में हुए कामयाब

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर: बाइक सवार लुटेरों ने चाकू के बल पर शिक्षिका से सोने की चेन लूट ली। शिक्षिका के पति ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उन्हें चाकू दिखाकर डरा रहा था। मामले में अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। सुबह-सुबह हुई घटना से लोगों में दहशत है।

चौक कोतवाली क्षेत्र में बरेली मोड़ स्थित साउथ सिटी कॉलोनी निवासी मुकुल श्रीवास्तव सुदामा प्रसाद इंटर कॉलेज रेती में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी चितवन श्रीवास्तव रोशनगंज स्थित चित्रगुप्त जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। मुकुल श्रीवास्तव सोमवार सुबह करीब पौने आठ बजे स्कूटी से पत्नी को स्कूल में छोड़ने के लिए गेट पर रुके थे। तभी केरूगंज की तरफ से बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उनकी स्कूटी के पास अपनी बाइक रोक ली और चाकू दिखाकर चितवन श्रीवास्तव के गले से सोने की चेन लूट ली। चेन लूटने के बाद दोनों युवक बेरी चौकी तरफ बाइक लेकर भागे। मुकुल श्रीवास्तव ने स्कूटी से उनका पीछा भी किया, लेकिन पीछे बैठा हुआ लुटेरा उन्हें चाकू दिखाकर डरा रहा था। बेरी चौकी के बाद दोनों बाइक लेकर कहीं गायब हो गए। पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

------------

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के पुलिस ने फुटेज खंगाले है। पुलिस को फुटेज से कुछ सुराग भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक 25 से 30 वर्ष की उम्र के हैं। बाइक चला रहे युवक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। जबकि पीछे बैठे हुए युवक का मुंह खुला हुआ था।

-----------

हाल में हो चुकी दो घटनाएं

29 अगस्त: चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कच्चा कटरा निवासी पत्रकार सरदार शर्मा की पत्नी सुमन शर्मा सुबह माíनंग वॉक करने निकली थीं। तभी सीतापुर नेत्र चिकित्सालय के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली थी।

दो सितंबर: चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला हयातपुरा निवासी बसपा नेता रामकुमार मौर्या की मां योगमाया विसरात रोड पर घर के बाहर टहल रही थीं। तभी अंटा चौराहा की तरफ से आए एक बाइक पर दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली थी।

----------

वर्जन: घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया जाएगा।

प्रवेश सिंह, इंस्पेक्टर चौक कोतवाली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.