Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर दी कार

विधायक मीरानपुर कटरा, वीर विक्रम सिंह गेटमैन के हुलासनगर क्रॉसिंग न खोलने पर काफी भड़क गए। उन्होंने अपनी कार रेल ट्रैक पर खड़ी कर दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 01:15 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 01:49 PM (IST)
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर दी कार
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर दी कार

शाहजहांपुर (जेएनएन)। अनुशासित पार्टी होने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायक भी अपने व्यवहार से पार्टी को शर्मसार कर रहे हैं। शाहजहांपुर में रेलवे क्रॉसिंग का गेट बंद होने पर कटरा से विधायक वीर विक्रम सिंह ने गेटमैन से अभद्रता करने के साथ जबरिया गेट खोलने का दबाव भी बनाया।

loksabha election banner

विधायक मीरानपुर कटरा, वीर विक्रम सिंह गेटमैन के हुलासनगर क्रॉसिंग न खोलने पर काफी भड़क गए। उन्होंने अपनी कार रेल ट्रैक पर खड़ी कर दी। उनकी इस हरकत से कई ट्रेन को रोकना पड़ा। इस मामले की जानकारी होते ही रेलवे बोर्ड में खलबली मच गई। रात में ही आरपीएफ और रेलवे के कई अफसर जांच के लिए मौके पर पहुंच गए। 

कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ड्राइवर के साथ फतेहगंज पूर्वी आ रहे थे। रात करीब नौ बजे गटमैन रमेश चंद्र कश्यप ने गाड़ी 14308 निकलने के लिए क्रॉसिंग 343 हुलासनगर को बंद किया। इसको लेकर विधायक और गेटमैन के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है, इस दौरान विधायक और उनके साथियों ने रमेश चंद्र के साथ मारपीट की। विधायक ने अपनी कार को बीच ट्रैक पर खड़ा कर दिया। जिससे कई गाडिय़ां रुक गईं। इसके बाद गेटमैन ने स्टेशन मास्टर को मामले की सूचना दी।

विधायक ने ही कटरा थाना एसओ को मौके पर बुला लिया। ड्राइवर से गेटमैन रमेश के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दे दी। मामले की सूचना कंट्रोल से रेलवे बोर्ड तक पहुंच गई। तुरंत मुरादाबाद से जांच टीम रवाना की गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर बीएस तोमर के अनुसार, घटना तो हुई। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई पता चलेगी। कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह 'प्रिंस' ने कहा कि मैं ड्राइवर के साथ कटरा से फतेहगंज पूर्वी अपने आवास पर जा रहा था। रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। काफी देर तक गेट नहीं खुलने पर गेटमैन का ड्राइवर से विवाद हो गया। ट्रैक पर गाड़ी खड़ी कर देने की बात गलत है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

एडीआरएम शरद श्रीवास्तव का कहना है कि रेलवे फाटक पर ड्यूटी के दौरान गेटमैन से विधायक स्तर पर रेलवे एक्ट का उल्लंघन के साथ ही गेटमैन से मारपीट की गई है। कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.