Move to Jagran APP

रोजा चीनी यार्ड में मिला युवक का शव

रोजा चीनी मिल के यार्ड में युवक की मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 03:55 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 03:55 AM (IST)
रोजा चीनी यार्ड में मिला युवक का शव
रोजा चीनी यार्ड में मिला युवक का शव

शाहजहांपुर : रोजा चीनी मिल के यार्ड में युवक की मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या कर शव फेंकने आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। तहरीर आने के बाद ही कार्रवाई की बात कही है।

loksabha election banner

आरसी मिशन थाना क्षेत्र के गांव करियामकुआपुर निवासी अरुण कुमार वर्मा का शव लावारिस अवस्था में चीनी मिल के यार्ड में मिला था। करीब दो घंटे बाद उसके शव की शिनाख्त हो पायी थी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने अरुण के ससुर रामकिशन, साले राहुल व साढ़ू रवींद्र पर हत्या का आरोप लगाया था। मृतक के भाई दिनेश ने बताया कि अरुण का अपनी पत्नी मंजू से अक्सर विवाद हो जाता था। जिसको लेकर अरुण का साला, ससुर व साढ़ू उससे कई बार अभद्रता कर चुके थे। घर में घुसकर मारपीट की थी। एक बार ससुराल में भी उसे पीटा था, जिसके बाद से अरुण ने ससुराल जाना कम कर दिया था। दिनेश ने बताया कि राहुल के बेटे का जन्मदिन था। उसके काफी बुलाने पर भी अरुण ने जाने से इन्कार किया था उसका साढ़ू बीसलपुर के अकौली गांव निवासी रवींद्र आया और जबरदस्ती की। जिस पर अरुण अपनी पत्नी के साथ ससुराल चला गया। आरोप है कि वहां राहुल व रवींद्र ने पहले अरुण को शराब पिलायी। उसके बाद हत्या कर उसका शव चीनी मिल के यार्ड में डाल दिया। यूपी 100 पुलिस ने उसके पास मिले मोबाइल नंबर पर डायल किया तो कॉल अरुण के दोस्त राजेश ने रिसीव की। उसने ही आकर शव की शिनाख्त की थी। जिसके बाद उसने दिनेश को सूचना दी। करीब दो घंटे तक अरुण का शव पड़ा रहा, लेकिन ससुराल से कोई उसकी तलाश करने तक नहीं पहुंचा।

-------------------- -----------

बीवी बोली हादसे में हुई मौत

अरुण की पत्नी मंजू पति की मौत हो महज हादसा मान रही है। वह पति की मौत की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंची थी। उसके बाद ससुराल चली गई। उसके भाई राहुल का कहना है कि आरोप गलत लगाए जा रहे हैं। वे लोग बच्चे का केक कटाने में व्यस्त हो गये थे। इस बीच अरुण कहीं चले गये। यार्ड में किसी वाहन की टक्कर से मौत हुई होगी। वहीं, दिनेश ने बताया कि अरुण जब छोटा था, तभी उसके पिता वेदराम का निधन हो गया था। उसने ही अपने भाई की परवरिश की थी। दोनों भाई खेती कर घर का खर्च चलाते थे।

---------------

प्रभारी एसओ इंद्रजीत भदौरिया ने बताया शव का पोस्टमार्टम करा रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अब तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। अगर कोई देता है तो मुदकमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.