Move to Jagran APP

ृ27 लोग गिरफ्तार, 331 लीटर शराब बरामद

दीपावली के मद्देनजर पुलिस ने जिलेभर में कची शराब को लेकर छापेमारी कराई। जिसमे 331 लीटर शराब व करीब एक हजार लीटर लहन बरामद किया। 27 आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 12:19 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 12:19 AM (IST)
ृ27 लोग गिरफ्तार, 331 लीटर शराब बरामद
ृ27 लोग गिरफ्तार, 331 लीटर शराब बरामद

जेएनएन, शाहजहांपुर : दीपावली के मद्देनजर पुलिस ने जिलेभर में कच्ची शराब को लेकर छापेमारी कराई। जिसमे 331 लीटर शराब व करीब एक हजार लीटर लहन बरामद किया। 27 आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

अल्हागंज पुलिस ने 30 लीटर कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमे बगिया मुहल्ला निवासर अशोक कुमार, मनिहार गांव निवासर राकेश है। पुवायां पुलिस ने 77 लीटर शराब व एक भट्टी के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें धारा गांव निवासी कालीचरण, पैना निवासी अरविद व रहदेवा गांव निवासी रामलोटन है। परौर पुलिस ने 20 लीटर शराब के साथ शिववश व नेकस, चौक कोतवाली पुलिस ने 20 लीटर शराब के साथ सोनू को गिरफ्तार किया। तिलहर पुलिस ने पप्पू को 10 लीटर शराब, मीरानपुर कटरा पुलिस ने 30 लीटर शराब के साथ श्यामजी, ध्रुवपाल व वेदराम, जैतीपुर पुलिस ने 30 लीटर शराब के साथ राजाराम, मानसिंह व सीताराम, सेहरामऊ दक्षिणी पुलिस ने 75 लीटर शराब के साथ रामबहादुर, रविद्र, रोहित, मेवाराम, नैनपील, रमेश व पिटू को गिरफ्तार किया है। बंडा पुलिस ने 30 लीटर शराब के साथ पोथीराम, दिशुपाल व ईश्वरी, खुदागंज पुलिस ने 10 लीटर शराब के साथ बबलू व मदनापुर पुलिस ने नौ लीटर शराब के साथ बबलू को गिरफ्तार किया है। चौक कोतवाली निवासी सोनू को चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में राजमिस्त्री की मौत

रोजा : क्षेत्र के नौगवां गांव निवासी अवधेश राजमिस्त्री थे। मंगलवार शाम करीब छह बजे वह काम करके वापस घर पहुंचे।पत्नी सुनीता किसी काम से पड़ोसी के घर चली गई। वापस आने पर अवधेश का संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में कुंडे में रस्सी के फंदे से शव लटका मिला। कार्यवाहक थानाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि यदि स्वजन तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

जिले में 23 निकले संक्रमित

शाहजहांपुर : जिले में मंगलवार को 23 लोग कोरोना संक्रमित निकले। जबकि 1780 लोगों ने कोरोना की जांच कराई थी। सभी संक्रमितों को क्वारंटाइन करवा दिया गया। सीएमओ डॉ. एसपी गौतम ने सभी को कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

झोलाछाप के इलाज से महिला की मौत

कलान : क्षेत्र के एक गांव में झोलाछाप के इलाज से एक महिला की मौत हो गई। हालांकि महिला के स्वजनों ने इस संबंध में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। बताया जाता है कि दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास हो रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.