Move to Jagran APP

1,410 ने पहली और 550 ने लगवाई दूसरी डोज

कोरोना टीका लगवाने वाले लाभार्थियों की गुरुवार को भी केंद्रों पर भीड़ रही। लेकिन टीका उत्सव के बाद रफ्तार कम होने पर नोडल अधिकारियों को जागरूकता बढ़ाने के निर्देश दिए गए। गुरुवार को 1410 ने पहली व 550 ने दूसरी डोज लगवाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 01:33 AM (IST)
1,410 ने पहली और 550 ने लगवाई दूसरी डोज
1,410 ने पहली और 550 ने लगवाई दूसरी डोज

जेएनएन, शाहजहांपुर : कोरोना टीका लगवाने वाले लाभार्थियों की गुरुवार को भी केंद्रों पर भीड़ रही। लेकिन, टीका उत्सव के बाद रफ्तार कम होने पर नोडल अधिकारियों को जागरूकता बढ़ाने के निर्देश दिए गए। गुरुवार को 1,410 ने पहली व 550 ने दूसरी डोज लगवाई।

loksabha election banner

जिले में 11 से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाया गया। जिसमे 15 हजार से अधिक लाभार्थियों ने चार दिन में टीका लगवाए। लेकिन, गुरुवार को मेडिकल कॉलेज समेत कुछ केंद्रों पर संख्या कम रही। हालांकि पुराने जिला अस्पताल समेत कई केंद्रों पर भीड़-भाड़ भी देखने को मिली। सीएमओ डॉ. एसपी गौतम ने कहा 45 साल से ऊपर आयु वालों को जल्द से जल्द टीका लगवा लेना चाहिए। उन्होंने जरूरी काम होने पर ही घर से मास्क लगाकर निकलने की अपील की।

-------

सर्वर में दिक्कत से देरी से शुरू हुआ वैक्सीनेशन

पुराने जिला अस्पताल परिसर स्थित अर्बन स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण के दौरान पंखा खराब हो गया। इससे स्वास्थ्यकर्मियों को परेशान होना पड़ा। सर्वर के दिक्कत करने से यहां टीकाकरण भी देरी से शुरू हो सका। मास्क बांट किया जागरूक

संसू, बंथरा :भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिवाकर सिंह व महानगर सह संयोजक अनुज ठाकुर ने बरेली मोड़ पर लोगों को मास्क बांटे। बिना मास्क लगाए जा रहे लोगों को संक्रमण के बारे में बताया। इस मौके अभिनव तिवारी, अरुण चौहान आदि मौजूद रहे। फोटो : 15एसएचएन 67

मंदिर में प्रसाद चढ़ाने पर रोक है। पांच से अधिक लोग एक बार में मंदिर में नहीं आ सकते हैं। ऐसे में प्रयास करें कि लोग नवरात्र में घर से पूजा करें।

उमेश चंद्र उपाध्याय, पुजारी बाबा विश्वनाथ मंदिर फोटो : 15एसएचएन 68

कोशिश करें मंदिर कम ही आएं। घर में रहकर ही उपासना करें। परिसर में बिना मास्क लगाए कोई न न आए। शारीरिक दूरी का ध्यान रखें।

रामसरन दास, संत श्री द्वारिकाधीश मठिया आश्रम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.