Move to Jagran APP

पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति समेत तीन पर मारपीट का आरोप

तहरीर में खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दलेलगंज निवासी पिटू पुत्र रामदास ने लिखा है कि ब्लाक पर टेंडर की प्रक्रिया चल रही थी। इसी दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति महमूद आलम चौधरी ने अपने दो साथियों के साथ हमला करके उन्हें घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 11:25 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 11:25 PM (IST)
पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति समेत तीन पर मारपीट का आरोप
पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति समेत तीन पर मारपीट का आरोप

संतकबीर नगर: सेमरियावां विकास खंड परिसर में गुरुवार को पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति समेत तीन के द्वारा एक व्यक्ति को मारने पीटने के साथ ही जाति सूचक गालियां देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने दुधारा थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

loksabha election banner

तहरीर में खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दलेलगंज निवासी पिटू पुत्र रामदास ने लिखा है कि ब्लाक पर टेंडर की प्रक्रिया चल रही थी। इसी दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख के पति महमूद आलम चौधरी ने अपने दो साथियों के साथ हमला करके उन्हें घायल कर दिया। दुधारा के थानेदार मनोज पांडेय का कहना है कि मामले की जांच करवाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं महमूद आलम चौधरी का कहना है कि राजनैतिक दुराग्रह से उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। निवर्तमान ब्लाक प्रमुख के भ्रष्टाचार को लेकर वह लगातार शिकायत कर रहे हैं, इसी को लेकर वह अपने आदमियों से उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं।

खुले में रखे ट्रांसफार्मर से दुर्घटना की आशंका

समेरियावां ब्लाक के ग्राम पंचायत करमाखान में सड़क के किनारे आबादी से सटे ट्रांसफार्मर रखा हुआ है। गांव के इरशाद ने कहा कि उनके घर के सामने लगे ट्रांसफार्मर से अक्सर ही चिनगारी निकलती है। मोहम्मद हनीफ, शमशुद्दीन, रियाज अहमद, रामशब्द आदि का कहना है कि बारिश के इस मौसम में बेसहारा पशुओं की भी बड़ी संख्या अक्सर ट्रांसफार्मर के पास बैठी दिखती है। गांव के बच्चे भी इसके आसपास खेलते हैं। ट्रांसफार्मर की घेरेबंदी नहीं किए जाने से कभी भी कोई इसके संपर्क में आ सकता है। सभी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से ट्रांसफार्मर के चारों तरफ बाड़ लगवाने की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि पिछले दिनों ट्रांसफार्मर की चपेट में आकर दो पशु झुलस चुके हैं। तब गांव के लोगों ने विभाग के साथ ही उप जिलाधिकारी को भी पत्रक देकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.