Move to Jagran APP

उपद्रव व अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्ती

एसएसबी जवानों के साथ एएसपी व एडीएम ने किया पैदल मार्च

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 10:40 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 10:40 PM (IST)
उपद्रव व अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्ती
उपद्रव व अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्ती

संतकबीर नगर : मेंहदावल कस्बा और अति संवेदनशील गांवों में अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी के साथ पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की गई। लोगों को भयमुक्त व्यवस्था उपलब्ध कराने का दावा भी किया गया। इसके साथ ही उपद्रव व अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई।

loksabha election banner

बुधवार को मेंहदावल पहुंचे एडीएम और एएसपी ने अधिकारियों के साथ कस्बे में मार्च किया। चौक बाजार, सब्जी मंडी, ठाकुरद्वारा, रोडवेज तिराहा होते हुए टीम ब्रह्माचारी आदि स्थानों पर पहुंची। जगह-जगह रुककर अधिकारियों ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोग अफवाह से बचेंगे। उपद्रवी तत्वों व अफवाह फैलाने वाले लोगों से पुलिस-प्रशासन सख्ती से पेश आएगी। एडीएम मनोज कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस के द्वारा प्रत्येक बूथों पर चुनाव आयोग के निर्देश पर बेहतर प्रबंध किया गया है। सभी लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मतदान करेंगे। भीड़भाड़ से बचना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग मतदाताओं व दिव्यांग मतदाताओं के लिए बूथों पर बेहतर व्यवस्था की गई है। एएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस लगातार सक्रिय है। उपद्रवी तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। प्रलोभन देकर मतदान को प्रभावित करने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। इस प्रकार का कोई मामला सामने आने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन कराया जा रहा है। उन्होंने ताकीद किया कि एक लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर चलने वाले लोगों को अपने साथ कागज लेकर चलना होगा। अन्यथा की स्थिति में कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी व थानेदार जयवर्धन सिंह ने मेंहदावल जमोहरा सहित अन्य अति संवेदनशील गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को जागरूक किया तथा लोगों से शांतिपूर्ण मतदान की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.