Move to Jagran APP

कार सवार बदमाशों ने किया किशोर का अपहरण

संतकबीर नगर पुलिसकर्मी बताकर कार सवार आधा दर्जन लोगों ने रविवार की रात धनघटा क्षेत्र के चपरा पूर्वी गांव निवासी एक किशोर का अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 06:37 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने किया किशोर का अपहरण
कार सवार बदमाशों ने किया किशोर का अपहरण

संतकबीर नगर: पुलिसकर्मी बताकर कार सवार आधा दर्जन लोगों ने रविवार की रात धनघटा क्षेत्र के चपरा पूर्वी गांव निवासी एक किशोर का अपहरण कर लिया। स्वाट व एसओजी प्रभारी ने 24 घंटे के दौरान किसी किशोर को पूछताछ के लिए उठाने से इन्कार किया है।

loksabha election banner

चपरा पूर्वी गांव निवासी रामदुलारे चौहान ने सोमवार को कार सवारों के खिलाफ धनघटा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप लगाया कि रविवार की रात करीब 11.30 बजे कार से आधा दर्जन लोग उसके घर के पास उतरे। सभी ने खुद को अपराध शाखा का पुलिसकर्मी बताया। घर में घुस गए और कमरे में सो रहे हमारे 17 वर्षीय बेटे उमेश चंद्र चौहान को उठा लिया और जबरन कार में बैठा लिया। कहा कि पूछताछ के बाद सुबह छोड़ देंगे। आज सुबह बेटा वापस घर नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की पर वह किसी थाने में नहीं मिला। आखिर अपराध शाखा के पुलिसकर्मियों ने किस मामले में बेटे को उठाया है ? लगता है कि हमारे बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है।

थानाध्यक्ष आरके गौतम ने बताया कि बाहर से पुलिस की टीम आती है तो उन्हें जरूर सूचना रहती। अपराध शाखा के लोग किशोर को नहीं ले गए हैं। जांच में अपहरण की पुष्टि होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। --कोट----

अपराध शाखा के पुलिसकर्मियों ने 24 घंटे के दौरान किसी किशोर को जांच के लिए नहीं पकड़ा है। हो सकता है कि बाहर की पुलिस आई हो, लेकिन इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

अजय सिंह, स्वाट प्रभारी

-----कोट---

पुलिस ने किसी को नहीं उठाया है। हो सकता है किसी ने पुलिस के नाम पर बच्चे को उठाया हो। अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके निर्देश पर इस मामले की जांच की जाएगी।

सुभाष मौर्या, एसओजी प्रभारी

---------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.