Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी युवती का नहीं लगा सुराग

नदी में कूदी युवती का एसडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 11:47 PM (IST)
दूसरे दिन भी युवती का नहीं लगा सुराग
दूसरे दिन भी युवती का नहीं लगा सुराग

संतकबीर नगर: बीते सोमवार को कुआनो नदी में छलांग लगाने वाली युवती का दूसरे दिन मंगलवार को सुराग नहीं लगा। घटना के दिन पुलिस गोताखोरों के सहयोग से युवती को ढूंढ़ने में लगी रही। इनके द्वारा सफलता न मिलने पर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम का सहयोग ले रही है। ये भी युवती को ढूंढ नहीं पाए हैं।

loksabha election banner

कटार घाट पुल से सोमवार को सुबह करीब 11 बजे युवती ने कुआनो नदी में छलांग लगा दी थी। उस समय नदी में कुछ युवक मछली मार रहे थे। इन युवकों ने यह दृश्य देखकर शोर मचाया। इस पर तमाम लोग मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी थी। सूचना पर थानाध्यक्ष सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिस ने युवती की तलाश में नदी में गोताखोर लगाए थे लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी। इसके अलावा पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम का सहयोग लिया, लेकिन ये भी युवती का पता नहीं लगा पाए। छलांग लगाने वाली युवती किस गांव की है.., उसने यह कदम क्यों उठाया.., इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार दूबे ने बताया कि युवती की तलाश जारी है। उसके मिलने पर आगे उचित कार्रवाई की जाएगी। सांड के हमले से युवक घायल, रेफर

संतकबीर नगर: नगर पंचायत बखिरा के बाबा भंगेश्वर नाथ चौराहे पर मंगलवार की शाम करीब छह बजे हरदी निवासी युवक को मोटरसाइकिल समेत सांड़ ने पटक दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बखिरा चौकी प्रभारी ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बखिरा पहुंचाया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

हरदी के मोहम्मद हसन शाम को मोटरसाइकिल से बखिरा कस्बे में जा रहे थे। अभी वह भंगेश्वर नाथ मंदिर के सामने पहुंचे थे कि सामने से आकर एक सांड़ ने मोटरसाइकिल समेत उन्हें पटक दिया। मोटरसाइकिल छिटककर दूर गिरी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हाल देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। बखिरा चौकी प्रभारी हरेन्द्र पाठक व लोगों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। विवाहिता पर नाबालिग किशोर को भगा ले जाने का मुकदमा

संतकबीर नगर : महिला नाबालिग किशोर को बहला-फुसलाकर भगा ले गई। दुधारा पुलिस ने मंगलवार को आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर लिखा कि उनके 17 वर्षीय बेटे को गांव की महिला अपने साथ भगा ले गई है। तलाश करने के बाद न तो महिला का पता चल रहा और न ही उनके बेटे का। पुलिस ने पड़ताल करने के बाद आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष दुधारा मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.