Move to Jagran APP

संतकबीर नगर ने बहराइच व गोरखपुर ने गोंडा को हराया

गोरखपुर जोन के पुलिस कर्मियों की अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन संतकबीर नगर और बहराइच व गोरखपुर तथा गोंडा की टीम के बीच मैच हुआ। इसमें संतकबीर नगर और गोरखपुर की टीम ने जीत हासिल करके सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:37 PM (IST)
संतकबीर नगर ने बहराइच व गोरखपुर ने गोंडा को हराया
संतकबीर नगर ने बहराइच व गोरखपुर ने गोंडा को हराया

संतकबीर नगर:गोरखपुर जोन के पुलिस कर्मियों की अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन संतकबीर नगर और बहराइच व गोरखपुर तथा गोंडा की टीम के बीच मैच हुआ। इसमें संतकबीर नगर और गोरखपुर की टीम ने जीत हासिल करके सेमीफाइनल में स्थान पक्का किया।

prime article banner

रिजर्व पुलिस लाइन संतकबीर नगर परिसर में दूसरे दिन के पहले मैच में संतकबीर नगर की टीम ने टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करके 141 रन बनाए। इसके जवाब में बहराइच की टीम 137 रन ही बना सकी। इस प्रकार संतकबीरनगर की टीम ने चार रन से मैच जीत लिया। संतकबीर नगर के शमशाद को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। दूसरे मैच में गोंडा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 रन बनाया। गोरखपुर की टीम ने महज 7 ओवर और 01 गेंद में ही मैच को जीत लिया। इसमें गोरखपुर के महेश कुशवाहा को मैन आफ द मैच पुरस्कार मिला। गुरुवार को पहला सेमीफाइनल संतकबीरनगर व देवरिया और दूसरा सेमीफाइनल गोरखपुर व बस्ती के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.