Move to Jagran APP

पुलिस ने गड्ढे से युवक का अधजला शव निकाला

संतकबीर नगर मेंहदावल पुलिस ने जमुअरिया नाले के पास स्थित गड्ढे से रविवार को युवक का अधजला शव निकाला। मामा ने भ्युवक की हत्या का आरोप लगाया जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 11:18 PM (IST)
पुलिस ने गड्ढे से युवक का अधजला शव निकाला
पुलिस ने गड्ढे से युवक का अधजला शव निकाला

संतकबीर नगर: मेंहदावल पुलिस ने जमुअरिया नाले के पास स्थित गड्ढे से रविवार को युवक का अधजला शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

मेंहदावल थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव निवासी 18 वर्षीय अमरनाथ सिंह उर्फ छोटू पुत्र कृष्णचंद्र पिकअप चलाते हैं। शनिवार की रात वह गल्ला पहुंचाकर घर पहुंचे। स्वजन ने बताया कि देर रात उनकी तबीयत बिगड़ने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल पहुंचाया गया। चिकित्सक ने जहरीला पदार्थ के सेवन करने की बात कहकर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया था। गोरखपुर ले जाते समय रात करीब 12 बजे रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। रविवार को सुबह दाह संस्कार करने नाले के किनारे पहुंचे। अधजला शव चिता से निकाला और नाले के बगल में एक गड्ढे में दफना दिया। इसी बीच मृतक के मामा धर्मराज सिंह निवासी इंद्रपुर थाना कैम्पियरगंज,गोरखपुर पहुंचे और भांजे की मौत का कारण पूछा तो स्वजन घर चले गए। मामा ने पुलिस को फोन कर भांजे की हत्या का आरोप स्वजन पर लगाया।

मेंहदावल के थानेदार प्रदीप कुमार सिंह व चौकी प्रभारी सौरभ मिश्र ने बताया कि अधजला शव गडढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जांच में पता चला है कि सौतेली मां से विवाद के बाद युवक की रहस्मय हालात में मौत हुई। चोरी की बाइक के साथ बदमाश धराया

संतकबीर नगर : महुली पुलिस ने तिनहरी गांव के पास रविवार को चोरी की बाइक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया। उसके पास से सौ नशीली गोली व चाकू भी बरामद हुआ।

थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि तिनहरी पुलिया पर वाहन चेकिग के दौरान चोरी की बाइक के साथ बदमाश को पकड़ा गया। उसकी पहचान महुली क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी सूरज सिंह के रुप में हुई। पूछताछ में पता चला कि गायघाट गांव के अपने साथी के साथ मिलकर उसने चार जनवरी को गोरखपुर जिले के उरुवा बाजार स्थित अस्पताल परिसर से बाइक चुराई और नंबर प्लेट बदल दिया था। गिरफ्तार सूरज महुली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 13 मुकदमें दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.