Move to Jagran APP

डीएम ने बोला इमला, नहीं लिख पाए बच्चे

जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय मड़या का औचक निरीक्षण किया। डीएम ने यहां बच्चों को इमला बोला तो अधिकांश बच्चे सुनकर लिख नहीं पाए। बच्चों से सवाल किया तो वे कोई जवाब नहीं दिए। स्कूल में शिक्षा व्यवस्था संतोषजनक न मिलने पर चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 11:30 PM (IST)
डीएम ने बोला इमला, नहीं लिख पाए बच्चे
डीएम ने बोला इमला, नहीं लिख पाए बच्चे

संतकबीर नगर : जिलाधिकारी रवीश गुप्त ने शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय मड़या का औचक निरीक्षण किया। डीएम ने यहां बच्चों को इमला बोला तो अधिकांश बच्चे सुनकर लिख नहीं पाए। बच्चों से सवाल किया तो वे कोई जवाब नहीं दिए। स्कूल में शिक्षा व्यवस्था संतोषजनक न मिलने पर चेतावनी दी।

loksabha election banner

जिलाधिकारी रसोई कक्ष में पहुंचकर सामग्रियों को देखा। मध्याह्न भोजन चखकर गुणवत्ता परखी। इस दौरान उन्होंने बच्चों से स्वेटर वितरण की जानकारी ली। ठंड से बचाने के लिए सभी को स्वेटर पहनकर आने की बात कही। रसोइया कक्ष व परिसर में साफ-सफाई व्यवस्था में खामियां मिलने पर नाराजगी जताते हुए सुधार के निर्देश दिए। शिक्षकों से योग्यतानुसार बच्चों को बेहतर ढंग से पढ़ाने को दिशा निर्देश दिया। बच्चे जिलाधिकारी से बातचीत करके खुश दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.