Move to Jagran APP

बुनकरों पर दर्ज मुकदमें वापस लेगी सरकार : इफ्तेखार

उत्तर प्रदेश बुनकर सभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी इफ्तेखार अंसारी ने कहा कि प्रदेश सरकार बुनकरों पर दर्ज हुए मुकदमों को वापस लेगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 09:27 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 09:27 PM (IST)
बुनकरों पर दर्ज मुकदमें वापस लेगी सरकार : इफ्तेखार
बुनकरों पर दर्ज मुकदमें वापस लेगी सरकार : इफ्तेखार

संत कबीरनगर : उत्तर प्रदेश बुनकर सभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी इफ्तेखार अंसारी ने कहा कि प्रदेश सरकार बुनकरों पर दर्ज हुए मुकदमों को वापस लेगी। बीते दिनों प्रदेश भर के बुनकरों ने अपने पावरलूम को अनिश्चित काल के लिए बंद कर अपनी एकता का परिचय दिया था। बुनकरों की मांगों को सरकार के जिम्मेदारों ने समझा और उस पर अमल करने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को खलीलाबाद के अंसार टोला में पहुंचे थे। इस दौरान बुनकर समाज ने उनका फूल-मालओं से भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जुलाई 2020 तक प्रदेश के बुनकरों को फ्लैट रेट से विद्युत बिलों का भुगतान करना होगा। बुनकरों का फर्जी बकाया खत्म किया जाएगा। बुनकरों के खिलाफ बकाए की जारी हुई आरसी भी वापस होगी। सरकार और बुनकर प्रतिनिधियों के बीच बैठक के बाद जो भी नई व्यवस्था लागू होगी प्रदेश के बुनकरों को उसके अनुसार विद्युत बिलों का भुगतान करना होगा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हाजी इमामुद्दीन अंसारी, नसीम, इलियास अंसारी, शकील, उस्मान महबूब आलम, जमा अंसारी, कौशर अली अंसारी, शमीम अंसारी, वसी अंसारी, कामिल, नूरुल्लाह अंसारी, याकूब अंसारी, याहिया अंसारी समेत बड़ी संख्या में बुनकर समाज के लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.