Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के लिए बढ़ी चौकसी

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शनिवार को पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रिय रहा। खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर सघन जांच अभियान चला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 10:17 PM (IST)
गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के लिए बढ़ी चौकसी
गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के लिए बढ़ी चौकसी

संतकबीर नगर: गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शनिवार को पुलिस और प्रशासनिक अमला सक्रिय रहा। खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर सघन जांच अभियान चला। पुलिस कर्मियों ने शाम होते ही होटलों और ढाबों की तलाशी ली। खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी टीम ने चेकिग की। प्लेटफार्म एवं ट्रेनों में जांच करके यात्रियों को सुरक्षा के प्रति सचेत किया। अपरिचित व्यक्तियों से मेल-मिलाप में सावधानी व दूसरे के द्वारा दी गई खाने-पीने की सामग्री न लेने की अपील की गई। लावारिश वस्तुओं मिलने पर तत्काल रेलवे पुलिस को सूचित करने का आह्वान किया गया। आरपीएफ के चौकी प्रभारी श्यामराज ने सभी को बिना विशेष कारण चेन पुलिग, ट्रेन व समपार पर सावधानियां अपनाने के साथ यात्रा के समय 182 टोल फ्री नंबर पर काल करके सुरक्षा का लाभ उठाने की जानकारी दी। इस दौरान जीआरपी प्रभारी विजय बहादुर,बेचू खरवार, जितेंद्र कुशवाहा, रामकृपाल पांडेय मौजूद रहे। इसी क्रम में कोतवाली प्रभारी अजय सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने खलीलाबाद के मेंहदावल बाईपास स्थित ढाबों पर छापेमारी की। ढाबा और होटल संचालकों को किसी अजनबी व्यक्ति को अपने यहां नहीं ठहरने देने के लिए कहा गया। किसी प्रकार की समस्या आने पर संबंधित प्रतिष्ठान संचालक की जिम्मेदारी तय करने की चेतावनी दी गई।

loksabha election banner

------------

पुलिस पूरी तरह से सतर्क: एएसपी

एएसपी असित श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। इस क्रम में होटलों और ढाबों पर जांच करके संचालकों को निर्देशित भी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.