Move to Jagran APP

गोरखपुर के युवक समेत चार लोगों पर मुकदमा

इससे उनके पैर में गोली लग गई थी। वर्तमान में इनका उपचार बीआरडी मेडिकल कालेज-गोरखपुर में हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 11:33 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 11:33 PM (IST)
गोरखपुर के युवक समेत चार लोगों पर मुकदमा
गोरखपुर के युवक समेत चार लोगों पर मुकदमा

संतकबीर नगर: धनघटा पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर बुधवार को गोरखपुर जिले के युवक समेत चार लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया है। सोमवार की रात इनके भाई पर कुछ लोगों ने फायर कर दिया था। इससे उनके पैर में गोली लग गई थी। वर्तमान में इनका उपचार बीआरडी मेडिकल कालेज-गोरखपुर में हो रहा है।

prime article banner

धनघटा थाने पर दी गई तहरीर में रामपुर मध्य गांव निवासी रामनिवास ने यह उल्लेख किया है कि उनका भाई जनार्दन सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे बाजार से घर आ रहा था। घर पहुंचने से थोड़ी दूर पहले वह पहुंचे ही थे कि उनके गांव के रामबचन, ओमवीर व रमाकांत तथा गोरखपुर जनपद के बेलघाट थाना के लक्षीपुर गांव निवासी चंद्रशेखर ने अपशब्द कहते हुए उनके भाई जनार्दन पर फायर कर दिया। इससे उनके पैर में गोली लग गई। इसके बाद ये लोग फरार हो गए। लोगों ने उनके घायल भाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैंसर बाजार में दाखिल करवाया। यहां के डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां के डाक्टरों ने उन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। यहां पर उनका उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने बताया कि चारों आरोपितों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार से कुचलने के प्रयास में मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर: ज्ञापन देने के लिए आए भाकियू के युवक को बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में कार से कुचलकर जान लेने का प्रयास किया गया। पीड़ित युवक कलेक्ट्रेट में एडीएम न्यायिक रामआसरे सिंह के पास पहुंचे। उन्हें प्रकरण के बारे में पूरी जानकारी दी। कोतवाली खलीलाबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाली खलीलाबाद थाने में दी गई तहरीर में धवरियां गांव निवासी भाकियू के उमेश कुमार भट्ट ने यह उल्लेख किया है कि वह ज्ञापन देने के लिए बुधवार को सुबह करीब 11 बजे कलेक्ट्रेट में गए थे। वह कलेक्ट्रेट परिसर में खड़े थे। इसी दौरान भैंसहिया गांव निवासी अकबर अली ने उनके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किए। वह उनकी हत्या करने की नियत से कार नचाते हुए पुलिस लाइन की तरफ जाने लगे। इस घटना में उन्हें काफी चोटें आई। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है। सड़क पर गिरने से बाइक सवार दो लोग घायल

संतकबीर नगर: झपकी लगने से गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को सुबह पांच बजे भुजैनी चौराहे पर बाइक पर सवार दो लोग सड़क पर गिरकर चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया।

लखनऊ के तेलीबाग निवासी अनिल शाह व बिहार के सिवान जिले के महराजगंज थाना के बिसनपुर गांव निवासी चंदन प्रसाद बाइक से लखनऊ से बिहार जा रहे थे। झपकी लगने के कारण ये दोनों बुधवार को सुबह पांच बजे गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भुजैनी चौराहे के पास बाइक से गिर पड़े। इससे ये दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपी-112 के पुलिस कर्मियों ने इन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.