Move to Jagran APP

दो बाइकों में टक्कर, युवक की मौत

संतकबीर नगर धनघटा थाना क्षेत्र के सिरसी चौराहे के पास शुक्रवार को दो बाइकों में टक्कर होने से 20 वर्षीय आकाश की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 11:13 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 11:13 PM (IST)
दो बाइकों में टक्कर, युवक की मौत
दो बाइकों में टक्कर, युवक की मौत

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के सिरसी चौराहे के पास शुक्रवार को दो बाइकों में टक्कर होने से 20 वर्षीय आकाश की मौत हो गई।

loksabha election banner

धनघटा क्षेत्र के घोरांग निवासी आकाश पुत्र टिकोरी शुक्रवार को दिन में तीन बजे सिरसी चौराहे पर रसोई गैस का सिलेंडर लिया और घर के लिए चल दिया। बाइक कुछ दूर आगे गई थी कि सामने से आ रही बाइक टकरा गई। इससे सिलेंडर सहित आकाश सड़क पर गि गया। आसपास के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र-हैंसर बाजार पहुंचाया। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष आरके गौतम ने कहा कि तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। हादसों पर नियंत्रण के लिए बनी योजना

संतकबीर नगर: एसपी डा. कौस्तुभ ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में बैठक की। इसमें नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया(एनएचएआइ)के साइड इंजीनियर व लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता, 108 के प्रोग्राम मैनेजर व यूपी-112 के प्रभारी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हो रहे दुर्घटनाओं पर नियंत्रण लगाने की योजना बनाई गई।

एसपी ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना को रोकने के लिए जेब्रा क्रासिग, बोर्ड, कैट आई, सोलर ब्लिकर लाइट, रम्बल स्ट्रिप, स्पीड ब्रेकर लगाने होंगे। आकस्मिक सेवा के नंबर बोर्ड पर लिखने होंगे। जिससे घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद मिलेगी। लोगों को पुलिस को सूचना देने में आसानी होगी।

इस अवसर पर ्रप्रभारी निरीक्षक बृजेश यादव, प्रभारी यातायात उप निरीक्षक संतोष कुमार मिश्र, एसपी के पीआरओ धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.