Move to Jagran APP

जिलाधिकारी ने कहा-कोरोना से डरिए नहीं, बचिए और लोगों को बचाइए

तहरीर में युवती के पिता ने बताया कि बीते चार अप्रैल को उनकी बेटी को गांव का ही राजू बहला फुसला कर भगा ले गया। इसकी जानकारी होने पर जब पूछताछ के लिए युवक के घर पहुंचा तो आरोपित के पिता राजेंद्र भाई विशाल और मां एक राय होकर गाली-गलौज देने लगे। विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 11:10 PM (IST)
जिलाधिकारी ने कहा-कोरोना से डरिए नहीं, बचिए और लोगों को बचाइए
जिलाधिकारी ने कहा-कोरोना से डरिए नहीं, बचिए और लोगों को बचाइए

संतकबीर नगर : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी दिव्या मित्तल और पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ गुरुवार को खलीलाबाद की सड़कों पर उतरे। माइक लगाकर लोगों को जागरूक किया। डीएम ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं बचने की आवश्यकता है। अपने तो सजग रहिए ही दूसरों को भी बचाने का प्रयास कीजिए। अधिकारियों को सड़क पर लोगों को जागरूक करता देख लोगों ने इसे प्रशासन की अच्छी पहल बताई।

loksabha election banner

शाम करीब पांच बजे डीएम और एसपी मेंहदावल बाईपास पर पहुंचे। इस दौरान वहां आ-जा रहे लोगों को मास्क के प्रति जागरूक किया। जो लोग मास्क नहीं लगाए थे उन्हें आगाह किया गया। बाजारों में भी व्यापारियों से मास्क लगाने की अपील की गई। डीएम व एसपी ने लाउडस्पीकर के माध्यम से कोरोना गाइडलाइन का पालन सभी को करने की अपील की। इस दौरान लोगों से शारीरिक दूरी का भी पालन कराया गया। सघन मास्क एवं वाहन चेकिग का निर्देश देते हुए कोरोना नियमों का हर हाल में अनुपालन करने का निर्देश दिया। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय, यातायात उपनिरीक्षक संतोष कुमार मिश्र सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

युवती को भगाने की शिकायत करने पर पिता की पिटाई

कोतवाली खलीलाबाद के एक गांव निवासी युवती को गांव का ही एक युवक बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया। इसकी जानकारी जब युवती के पिता को हुई तो शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचे। इससे नाराज होकर युवक के घर वालों ने युवती के पिता को पीटकर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा कायम कर आरोपित की तलाश में जुटी है।

तहरीर में युवती के पिता ने बताया कि बीते चार अप्रैल को उनकी बेटी को गांव का ही राजू बहला फुसला कर भगा ले गया। इसकी जानकारी होने पर जब पूछताछ के लिए युवक के घर पहुंचा तो आरोपित के पिता राजेंद्र, भाई विशाल और मां एक राय होकर गाली-गलौज देने लगे। विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.