Move to Jagran APP

40 करोड़ से बदलेगी शहर की सूरत

नगरपालिका परिषद खलीलाबाद की बैठक बुधवार को हुई। यहां आगामी वित्तिय वर्ष में होनेवाले विकास कार्यों पर चर्चा हुई। नए वित्तीय सत्र के आय-व्यय पर चर्चा करके शहर के विकास के लिए 40 करोड़ रुपये का बजट अनुमोदित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 11:46 PM (IST)
40 करोड़ से बदलेगी शहर की सूरत
40 करोड़ से बदलेगी शहर की सूरत

संत कबीरनगर:नगरपालिका परिषद खलीलाबाद की बैठक बुधवार को हुई। यहां आगामी वित्तिय वर्ष में होनेवाले विकास कार्यों पर चर्चा हुई। नए वित्तीय सत्र के आय-व्यय पर चर्चा करके शहर के विकास के लिए 40 करोड़ रुपये का बजट अनुमोदित किया गया। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूकता अभियान पर जोर दिया गया।

loksabha election banner

14 वां वित्त आयोग से प्राप्त धनराशि के प्रस्तावित कार्यों पर चर्चा की गई। स्टैंड नीलामी के साथ अन्य कार्यों पर सहमति बनी। सभासदों ने कार्यों का प्रस्ताव दिया। बैठक में किसी भी प्रकार के कर न बढ़ाने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा ने कहा कि प्राथमिकता से कार्य कराए जा रहे हैं। जो कार्य अधूरे हैं उन्हें प्राथमिकता से पूरा कराया जाएगा। जागरूकता अभियान में नागरिकों को अपेक्षित सावधानी अपनाने की अपील की जा रही है। नगरपालिका के सीमा विस्तार के बाद अब संबंधित क्षेत्र के विकास कार्यों विचार किया गया। संक्रमण व वायरस आदि से बचाव के लिए सदस्यों ने सुझाव दिए। जलकर व गृहकर न बढ़ाने का निर्णय लिया गया। अध्यक्ष ने कर्मचारियों में मास्क का वितरण किया। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी बीना सिंह, अभियंता श्रीप्रकाश तिवारी, गोरखनाथ, उमेश चंद्र चौधरी सहित सदस्य व कर्मी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.