Move to Jagran APP

नगर पंचायत बखिरा के 14 वार्डो को किया गया सैनिटाइज

संतकबीर नगर कोरोना बीमारी पांव पसारने न पाएं इसके लिए कोरोना योद्धा अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं। नगर पंचायत बखिरा के सफाई कर्मियों ने सोमवार को 14 मोहल्लों के अलावा सरकारी-गैर सरकारी भवनों को भी सैनिटाइज किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 12:10 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 12:10 AM (IST)
नगर पंचायत बखिरा के 14 वार्डो को किया गया सैनिटाइज
नगर पंचायत बखिरा के 14 वार्डो को किया गया सैनिटाइज

संतकबीर नगर: कोरोना बीमारी पांव पसारने न पाएं, इसके लिए कोरोना योद्धा अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं। नगर पंचायत बखिरा के सफाई कर्मियों ने सोमवार को 14 मोहल्लों के अलावा सरकारी-गैर सरकारी भवनों को भी सैनिटाइज किया। नगर पंचायत बखिरा के अधिशासी अधिकारी प्रदीप कुमार शुक्ल के दिशा-निर्देशन में सफाई कर्मियों की टीम सोमवार को मंगलबाजार, नई बाजार, बुद्धहिया, तुरहा टोला, माली टोला ,परतिया, भटोलिया, बूंदीपार, मेड़रापार, नौरों,बरईपार, शनिचरा, लेडुआ-महुआ, अमरडोभा को सैनिटाइज किया। इसके अलावा सरकारी व गैर सरकारी भवन भी सैनिटाइज किए गए। अधिशासी अधिकारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नियमित रुप से दवा का छिड़काव किया जाएगा। उन्होंने इस संकट काल में लोगों से अपील की है कि वे घर के अंदर अथवा बाहर शारीरिक दूरी बनाए रखें। बेवजह कहीं न निकलें। मास्क का हमेशा प्रयोग करें।

loksabha election banner

----

्रआक्सीजन प्लांट का एसपी ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश

संतकबीर नगर : पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने सोमवार को मगहर स्थित आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। हिदायत दी कि मानवता के काम में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। जरूरतमंदों को नियमानुसार आक्सीजन उपलब्ध कराया जाए।

पुलिस अधीक्षक ने मगहर स्थित आक्सीजन आपूर्तिकर्ता फर्म मयूर गैस प्राइवेट लिमिटेड पर मौजूद स्टाक की जांच की। आक्सीजन की उपलब्धता और उसके खपत के बारे में जानकारी ली। एसपी ने कहा कि जनपद में कोरोना मरीजों के लिए पर्याप्त आक्सीजन की आपूर्ति हो रही है। इस काम में लापरवाही हुई तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। आक्सीजन के अभाव में कोई मरीज परेशान न हो इसकी जिम्मेदारी हम सभी की है। इस समय सभी को मिलकर एक दूसरे की मदद करनी होगी। उन्होंने वहां मौजूद जिम्मेदारों को निर्देशित किया कि आप सभी इस समय कोई ऐसा काम न करें, जिससे लोग परेशान हों। शासन के निर्देश का अक्षरश: पालन करें। यदि कोई समस्या आ रही है तो तत्काल बताएं, उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.