Move to Jagran APP

भाजपा की नसीहत : गांव में जाएं, वोट बढवाएं

सम्भल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक नगर के एकता बिहार कालोनी स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 12:41 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:09 AM (IST)
भाजपा की नसीहत : गांव में जाएं, वोट बढवाएं
भाजपा की नसीहत : गांव में जाएं, वोट बढवाएं

सम्भल: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक नगर के एकता बिहार कालोनी स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित हुई। इसमें मुख्य अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री हरीश ठाकुर ने जिला पंचायत के 27 वार्डों के संयोजक एवं पंचायत चुनाव के संयोजक को ब्लाक व ग्राम पंचायतों की जानकारी दी। साथ ही चुनाव में अभी से जुटने की बात कही।

loksabha election banner

हरीश ठाकुर ने कहा कि भाजपा समर्थित प्रत्याशी जीते उसके लिए कार्यकर्ताओं को वार्ड के अनुसार गांव-गांव जाकर कार्य करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद के 29 ग्राम प्रधान जो छाबड़ा मंजड के अंतर्गत आते हैं। वह पहले बिलारी विधानसभा सहसपुर ब्लाक के अंतर्गत आते थे। वह अब बनियाखेड़ा ब्लाक में हैं। उनका परसीमन कराना आवश्यक है जिससे जिला पंचायत के वार्डों की स्थिति साफ हो सके। उन्होंने कहा कि प्रत्येक गांव में जाकर कार्यकर्ताओं द्वारा वोट बढ़ाने का कार्य करें। प्रत्येक वार्ड के संयोजकों से वार्डों के अनुसार अपने-अपने वार्डों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र में प्रभावी सामाजिक व्यक्तियों के विषय में विस्तृत जानकारी होनी चाहिए। सभी कार्यकर्ताओं से क्रमवार पुराने व वर्तमान के सभी दायित्वों के विषय में जानकारी ली एवं जिला पंचायत के चुनावों में विजय प्राप्त करने के लिए प्रत्येक वार्ड में जाकर कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह खड़गवंशी ने कहा कि त्रिस्तरीय चुनाव में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने वार्डों के प्रत्येक व्यक्ति से मिलकर अपनी पार्टी द्वारा किए जनहित कार्यों की विस्तार से चर्चा करें। इस दौरान हरेन्द्र सिंह रिकू, भुवनेश राघव, तेजपाल सिंह सैनी, विष्णु कुमार, मुकेश राघव, राजेन्द्र सिंह यादव, अवधेश प्रताप सिंह, महेन्द्र सिंह सैनी, नकुल चौधरी, ज्ञानप्रकाश शर्मा, मदन लाल राणा, मुकुल रस्तोगी, संजय ठाकुर आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.