Move to Jagran APP

पारिवारिक कलह में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

सम्भल कोतवाली थाना क्षेत्र में पति द्वारा पहली पत्नी के चक्कर में अनदेखी से परेशान महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 01:01 AM (IST)
पारिवारिक कलह में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ
पारिवारिक कलह में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ

सम्भल : कोतवाली थाना क्षेत्र में पति द्वारा पहली पत्नी के चक्कर में अनदेखी से परेशान महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने गंभीर अवस्था में महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के मोहल्ला देहली दरवाजा निवासी सिराज बेकरी पर काम करके परिवार का पालन पोषण करता है। उसकी दो पत्नियां है, जो अलग अलग रहती हैं। सिराज ने आठ वर्ष पहले सैफ खां सराय निवासी शमां से दूसरी शादी की थी, जिसके बाद उसके तीन बच्चे हुए। वही सिराज की पहली पत्नी पास में ही दूसरे मकान में रहती है। बुधवार को शमां ने पारिवारिक कलह के चलते कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। ऐसे में जानकारी होने पर आस पास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान महिला ने बताया कि वह सिराज की दूसरी पत्नी है और उसके तीन बच्चे है। परन्तु अब सिराज अपनी पहली पत्नी के साथ रहता है, और उस पर कोई ध्यान नहीं देता। इस कारण दोनों में अब कलह रहने लगी। इसी के चलते उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान स्थिति में सुधार होने पर चिकित्सक ने घर भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.