Move to Jagran APP

दाखिले के साथ इस विद्यालय में मिलती है नकल की गारंटी, वीडियो वायरल Sambhal News

स्कूलों से लेकर डिग्री कालेजों में शिक्षण व्यवस्था में सुधार होता नहीं दिख रहा है। हर जगह नकल के ठेकेदारों ने जाल बुन रखा है। सम्भल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 10:31 AM (IST)
दाखिले के साथ इस विद्यालय में मिलती है नकल की गारंटी, वीडियो वायरल  Sambhal News
दाखिले के साथ इस विद्यालय में मिलती है नकल की गारंटी, वीडियो वायरल Sambhal News

सम्भल, जेएनएन। चन्दौसी में एक डिग्री कालेज में नकल कराकर पास करने की गारंटी दाखिला लेने से पहले ही दी जा रही है। नकल का ठेका लेते शिक्षक का वीडियो वायरल हो गया है। 

prime article banner

ये है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक संस्कृत विद्यालय में अभिभावक बच्चे के लिए दाखिला कराने की प्रक्रिया की जानकारी के लिए जाता है। शिक्षक कहता दिख रहा है कि हमारे विद्यालय में दो ही शिक्षक हैं। ऐसे में कक्षा तो चलती नहीं है। अभिभावक ने कहा कि फिर बच्चा पास कैसा होगा तो शिक्षक ने कहा कि पास होने की ङ्क्षचता आप मत करो, पास तो हो ही जाएगा। परीक्षा होंगी तो उस समय देख लेंगे नकल हो जाएगी। अभिभावक ने पूछा कि कितने रुपये में नकल होगी तो शिक्षक कह रहा है कि यह बात तो उस समय ही पता चलेगी क्योंकि देखना होगा कि सेंटर कहां पर जाता है। फिर उनसे बात की जाएगी। उसके बाद ही रुपये बताए जाएंगे। नकल हो जाएगी। 

डीआइओएस बोले-नहीं है जानकारी 

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीआइओएस मनोज कुमार आर्य ने बताया कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। वीडियो देखी जाएगी इसके बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.