Move to Jagran APP

कालोनी में पानी, निकलना मुश्किल

चन्दौसी जासं नगर के बदायूं रोड स्थित पावर हाऊस कालोनी में पानी निकासी की कोई व्यवस्था न ह

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 11:57 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 11:57 PM (IST)
कालोनी में पानी, निकलना मुश्किल
कालोनी में पानी, निकलना मुश्किल

चन्दौसी, जासं: नगर के बदायूं रोड स्थित पावर हाऊस कालोनी में पानी निकासी की कोई व्यवस्था न होने के कारण मुख्य मार्ग के साथ कालोनी तालाब में तब्दील होने लगी हैं। जिसकी वजह से कालोनी वालों को आने जाने में असुविधा हो रही है, लेकिन जिम्मेदारों पर कोई फर्क नहीं है। शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान न होना प्रशासन की लापरवाही दर्शाता है। जलभराव के चलते कालोनी वासियों ने रोष है।

loksabha election banner

नगर के बदायूं रोड स्थित पावर हाऊस कालोनी के लोग का जीवन नरकीय से कम नहीं है। कालोनी के मुख्य मार्ग से लेकर गलियों तक कीचड़ एवं जलभराव की समस्या बनी है। साफ-सफाई का भी पूरा अभाव है। कालोनी में पानी का समुचित निकास न होने के कारण तालाब में तब्दील हो गया है। कालोनी वालों को मजबूरी में पानी से लबालब मार्ग से गुजरना पड़ रहा हैं। अब तक कई बार गिरने से लोग चोटिल हो चुके हैं। कालोनी वालों का कहना है कि कई वर्षो से जलभराव की समस्या को झेल रहे हैं। बरसात के दिनों बारिश होने के बाद मुख्य मार्ग के साथ पूरी कालोनी में जलभराव हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.