Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़कर सौंपा, पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाई

असमोली (सम्भल) थाना क्षेत्र में किसान को गन प्वाइंट पर कर पशु तस्कर पशुओं को खोलकर ले गए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 02:06 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 02:06 AM (IST)
ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़कर सौंपा, पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाई
ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़कर सौंपा, पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाई

असमोली (सम्भल) : थाना क्षेत्र में किसान को गन प्वाइंट पर कर पशु तस्कर पशुओं को खोलकर ले गए थे। ऐसे में किसान द्वारा शोर मचाए जाने पर ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया था, जिसकी धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया लेकिन, पुलिस ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए चोर को स्वयं पकड़ा हुआ दिखाते हुए अपनी पीठ थपथपा रही है।

loksabha election banner

मालूम हो कि थाना क्षेत्र के गांव तलवार में सोमवार की रात को किसान उत्तम की पशुशाला में दीवार फांदकर बदमाश अंदर आ गए थे। जहां बदमाशों ने उत्तम की कनपटी पर तमंचा लगाकर दरवाजा खुलवा लिया और उसके बाद अन्य बदमाश भी अंदर आ गए। जहां पशु तस्कर भैंस को गाड़ी में लादकर फरार हो गए थे, लेकिन बदमाशों के जाने के बाद किसान ने शोर मचाया तो जाग हो गई और ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करके एक व्यक्ति को पकड़ लिया था और उसकी धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया था। जहां पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की बात कह रही थी। गुरुवार को पुलिस ने मनोटा तिराहे से एक व्यक्ति को पकड़े जाने की बात कही, जिसके पास से जंजीर, ताला बरामद किया गया। जहां पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी निवासी आफताब बताया। पुलिस द्वारा की गई यह कार्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि जिस बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर सौंपा था उसे पुलिस अब पकड़ा हुआ दिखाते हुए अपनी पीठ थपथपा रही है। वही दूसरी तरफ नखासा पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव चमरौआ में दो पक्षों में मारपीट व जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने गांव निवासी गफ्फार व इकरार को हिरासत में कर कार्रवाई कर दी। जबकि हयातनगर थाना उप निरीक्षक अनिल कुमार ने तेजराम की कोठी के पास से गैंगेस्टर के वांछित आरोपी थाना क्षेत्र में सरायतरीन के मुहल्ला भूड़ा निवासी इशरत को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उप निरीक्षक अनिल कुमार ने दहेज उत्पीड़न के मामले में वांछित चल रहे सरायतरीन के बाजार गंज निवासी मुनीर को घर पर दबिश देकर पकड़ लिया और थाने ले आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.