Move to Jagran APP

चोरी के सामान के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, सरगना फरार

चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो चोरों को गिरप्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 07:13 PM (IST)
चोरी के सामान के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, सरगना फरार
चोरी के सामान के साथ दो आरोपित गिरफ्तार, सरगना फरार

जागरण संवाददाता, चन्दौसी: कोतवाली पुलिस ने शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो चोरों को धर दबोचा। जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा। उनके पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है। इसका खुलासा शनिवार को कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र कुमार शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान किया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज उनका चालान कर दिया हैं। जबकि उनका एक साथी फरार हैं।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को उपनिरीक्षक विकेश राणा, इन्द्रजीत सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने पुलिस टीम को सूचना दी कि तीन युवक पतरौआ तिराहे पर चोरी को सामान लेकर खड़े हुए है। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस टीम पतरौआ तिराहे पर पहुंची तो वहां पर तीन युवक कुछ सामान के साथ खड़े दिखाई दिए। पुलिस ने घेरा बंदी करके दो को पकड़ लिया, लेकिन उनका एक साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गए युवकों के पास से एक सिलिडर, दो सोने के कुंडल, दो पंखे ताबे के तार बरामद हुए। पुलिस टीम पकड़े गए दोनों आरोपितों को सामान के साथ कोतवाली ले आई। जहां पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सौलत व सलीम निवासी गांव जनेटा तथा भागने साथी का नाम गांव का ही रजी बताया। उन्होंने सामान को खुर्जा गेट से चोरी करने की बात स्वीकार की। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही हैं। लोगों का कहना है कि शहर में चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने में पुलिस नाकाम रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.