Move to Jagran APP

जिलाधिकारी के आने से उमड़ी फरियादियों की भीड़

संपूर्ण समाधान दिवस में सबसे ज्यादा शिकायतें राजस्व विभाग की जागरण संवाददाता चन्दौसी संपूण

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 12:05 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 12:05 AM (IST)
जिलाधिकारी के आने से उमड़ी फरियादियों की भीड़
जिलाधिकारी के आने से उमड़ी फरियादियों की भीड़

संपूर्ण समाधान दिवस में सबसे ज्यादा शिकायतें राजस्व विभाग की

loksabha election banner

जागरण संवाददाता,

चन्दौसी: संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी के आने से शिकायतों की भरमार रही। काफी संख्या में फरियादी पहुंचे और अपनी शिकायतें दर्ज कराई। इसमें सबसे अधिक शिकायतें राजस्व की रही। मुहल्ला मोती के वेद प्रकाश शर्मा ने बिजली विभाग की धांधली की शिकायत की।

सभासद लौंग श्री देवी ने नल रिबोर कराने तथा वाटर कूलर दोबारा लगाए जाने की मांग की हैगोलागंज के नंदकिशोर ने जाली कंपनी बनाकर रुपये गबन करने की शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गांव अकरौली की निशा पत्नी ओमकार शौचालय में धांधली की शिकायत दर्ज की। बोलीं कि शौचालय की शिकायत पर नौ मार्च को उसके घर में कुछ लोग घुस आए और मारपीट कर अभद्रता व छेड़खानी की। थानाध्यक्ष बनियाठेर तथा महिला थाना बहजोई से भी कार्रवाई नहीं हुई। ग्राम किसौली के रामफल ने गंगा एक्सप्रेस वे को लेकर शिकायत की। नगरपालिका के सेवानिवृत्त कर्मचारी सतीश चंद्र ने नगरपालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी द्वारा सेवानिवृत्त कर्मचारियों का उत्पीड़न किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। अधिवक्ताओं ने गिनाई समस्या, समाधान की मांग

चन्दौसी: तहसील अधिवक्ताओं ने जिलाधिकारी संजीव रंजन के तहसील पहुंचने पर चकबंदी संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। सभी ने इस समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की। तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि बंदोवस्त अधिकारी चकबंदी तहसील चन्दौसी की अपीलों का निस्तारण शिविर लगाकर चन्दौसी तहसील में करें। मांग करने वालों में अध्यक्ष अमर सिंह यादव, सचिव रामजी मल सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

एडीएम ने सुनीं शिकायतें

सम्भल: महीने के तीसरे मंगलवार को नई तहसील परिसर में अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर 56 शिकायतों में से अधिकारी मात्र चार शिकायतों का ही निस्तारण कर सके।

मंगलवार को तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की समस्याएं सुनी, जिसमें एडीएम कमलेश अवस्थी के अलावा एसडीएम दीपेंद्र यादव समेत अन्य अधिकारियों ने समस्यों को सुना। वहां पर लगे संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस विभाग की 15, समाज कल्याण एक, शिक्षा विभाग की एक, विकास विभाग की चार और सबसे अधिक समस्याएं राजस्व विभाग 19 शिकायत लेकर फरियादी वहां पर पहुंचे, जिसमें से चार शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.