Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत

जेएनएन सम्भल थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव गुमथल में शुक्रवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों म

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 May 2022 12:34 AM (IST)Updated: Sat, 07 May 2022 12:34 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत

जेएनएन, सम्भल : थाना बनियाठेर क्षेत्र के गांव गुमथल में शुक्रवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ मजदूर की मौत हो गई। छोटे भाई ने बीमारी से मौत होने जबकि बड़े भाई ने छोटे भाई पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। सीओ थाना पुलिस के साथ श्मशान घाट पहुंच गए लेकिन वहां पर अधेड़ की चिता जलती हुई मिली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

गांव गुमथल निवासी 50 वर्षीय अशोक पुत्र स्व नौबत राम जनेटा के एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था। पत्नी व बच्चों की मौत के बाद वह छोटे भाई जगदीश के साथ रहता था जबकि सबसे बड़ा भाई नंदकिशोर अगल रहता है। शुक्रवार की दोपहर लगभग ढाई बजे संदिग्ध परिस्थिति में अशोक की मौत हो गई। जगदीश ने बड़े भाई को बिना बताए ही शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गया। नंद किशोर को पता चला तो उसने थाने पहुंचकर छोटे भाई पर अशोक को जमीन के लालच में जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। मौके पर सीओ आलोक सिद्धू, चौकी इचार्ज नरौली सतीश मोरल पुलिस बल के गुमथल गांव स्थित श्मशान घाट पहुंचे लेकिन तबतक चिता जल रही थी। पुलिस जब जगदीश के घर पहुंचे तो सभी लोग फरार थे। पुलिस ने जगदीश के साथ अशोक के कमरों की तलाशी ली और मुहल्ले वालों से जानकारी की। मकान बेचने की फिराक में था अशोक

चन्दौसी : अशोक पत्नी बच्चों की मौत के बाद जगदीश के साथ ही रहता था। जगदीश व उसका परिवार ही उसकी देखभाल करता था लेकिन अशोक ने अपने हिस्से के मकान पर बेचने के नाम पर कई लोगों से एग्रीमेंट करके रुपये ले रखे थे। शुक्रवार को अशोक तहसील जाने और वहां पर जमीन बेचने के की फिराक में था।

मुहल्ले वाले बोले- बीमारी से हुई अशोक की मौत

अशोक के मुहल्ले वाले व आस पास के लोगो ने बताया कि अशोक बीमार था। सुबह 11 बजे घर आया था इसी बीच हालत बिगड़ गई और उसको मौत हो गई। जगदीश, उसका परिवार ही अशोक की पत्नी बच्चों की मौत के बाद पूरी तरह से देखभाल करते है जबकि नंदकिशोर अलग रहता है।

प्रथम ²ष्टता व मुहल्ले वालों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक की बीमारी से मौत हुई हुई । लेकिन तहरीर मिली है जिसके आधार पर जांच की जाएगी, उसके बाद ही अगली कोई कार्रवाई की जाएगी।

- आलोक सिद्धू, सीओ चन्दौसी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.