Move to Jagran APP

कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, साथी घायल

जेएनएन सम्भल रजपुरा बहजोई मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमे

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 12:00 AM (IST)
कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, साथी घायल
कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, साथी घायल

जेएनएन, सम्भल : रजपुरा बहजोई मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक की मौत हो गई और जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के रजपुरा बहजोई मार्ग पर न्यौरा गांव के समीप रविवार की शाम बहजोई की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने रजपुरा की तरफ से जा रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी भेजते हुए शव को कब्जे में ले लिया। घायल ने पुलिस को बताया कि उसका नाम सूरज पुत्र राजेंद्र निवासी गांव नगोला थाना जवां जिला अलीगढ़ है। जबकि उसके दूसरे साथी का नाम गांव निवासी राजेश उर्फ टिकू 40 था। वह रविवार को अपनी बाइक पर सवार होकर बहजोई अपनी रिश्तेदारी में शादी का कार्ड देने जा रहे थे। हादसे के बाद चालक कार को छोड़कर भाग गया। चिकित्सक ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेते हुए स्वजन को हादसे की सूचना दे दी। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पंचनामा भरकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन घायल

ससं, बबराला : गुन्नौर थाना क्षेत्र में मुरादाबाद आगरा राजमार्ग पर नूरपुर तिराहे के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराने के साथ ही स्वजन को सूचना दी।

रविवार को जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव भोजराजपुर निवासी मुकेश कुमार, चंद्रभान व रामशंकर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव से गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव में अपनी मौसी के यहां जा रहे थे। स्वजन ने बताया कि जैसे ही बाइक सवार तीनों लोग मुरादाबाद आगरा राजमार्ग पर नूरपुर तिराहे पहुंचे तभी बाइक सवार रामशंकर का संतुलन बिगड़ गया और उससे बाइक भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे, जिससे वह घायल हो गए। वही हादसे को देख राहगीरों ने डायल 112 पुलिस टीम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराने के साथ ही स्वजन को सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही स्वलन अस्पताल पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.