Move to Jagran APP

डीएमयू ट्रेन बन्द होने से नाराज सपाइयों प्रदर्शन

बसपा सुप्रीमो ककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककककमायावती का 63 वां जन्मदिवस मनाया जाएगा, बहजोई के बांके बिहारी धाम में सुबह 10 बजे से।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 12:16 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 12:16 AM (IST)
डीएमयू ट्रेन बन्द होने से नाराज सपाइयों प्रदर्शन
डीएमयू ट्रेन बन्द होने से नाराज सपाइयों प्रदर्शन

सम्भल। शहर के मोहल्ला हातिमसराय रेलवे स्टेशन से सम्भल से मुरादाबाद के लिए चलनी वाली डीएमयू ट्रेन का संचालन पांच माह के लिए बन्द कर दिया है। जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को रेलवे स्टेशन पर पहुंचे सपा कार्यकर्ता ने ट्रेन का संचालन बन्द होने के विरोध में प्रदर्शन कर नारेबाजी की। रेलवे मंत्रालय पर सम्भल की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सईद अख्तर इसराईली के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता मोहल्ला हातिमसराय रेलवे स्टेशन पर एकत्र हुए। डीएमयू ट्रेन का संचालन बन्द होने के विरोध में प्रदर्शन कर विरोध जताया। सईद अख्तर इसराईली ने कहा कि ट्रेन का संचालन बन्द करके सम्भल की जनता के साथ धोखा किया गया है। उन्होंने कहा कि ट्रेन के न चलने से लोगों को रोडवेज व निजी वाहनों से मुरादाबाद का महंगा दामों में सफर तय करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सम्भल ऐतिहासिक नगरी है। सरकार को यहां ट्रेन की संख्या बढ़ानी चाहिए लेकिन सरकार ने कुम्भ मेले में डीएमयू ट्रेन को भेजकर यहां की जनता को परेशान करने का काम किया है। चेतावनी दी कि अगर जल्द ट्रेन का संचालन शुरू नहीं हुआ तो सड़कों पर उतरकर आन्दोलन किया जाएगा। यह ट्रेन मार्च 2019 के बाद भी सम्भल से मुरादाबाद के लिए चल सकेगी। प्रदर्शनकर्ताओं में माजिद अली, सालिम अली, वसीम शकील, नफीस, राहुल शर्मा, अताउल, फैसल, इमरान, धीरज आर्य, शमीम अन्सारी, रईस अहमद, फहीम आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.