Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के आरोपित को पीटकर पुलिस को सौंपा

वालों ने अपने पैर पीछे ¨खच लिए। उसके बाद युवक को पीटते हुए कोतवाली ले गए। मारपीट करने वालों ने बताया कि शनिवार की दोपहर को उनके परिवार की नावालिग घर से सब्जी लेने गयी। एक घंटे तक घर वापस नही आई तो उनको ¨चता हो गयी। काफी देर तलाश करने के बाद भी नावालिग का पता नही चला। देर शाम को नावलिग

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 11:46 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:46 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित को पीटकर पुलिस को सौंपा
छेड़छाड़ के आरोपित को पीटकर पुलिस को सौंपा

चन्दौसी : नगर क्षेत्र स्थित एक रेडीमेड गारमेंट की दुकान से कुछ लोगों ने नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक युवक को पकड़ जमकर पिटाई की और कोतवाली ले जाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

नगर के एक मोहल्ला निवासी एक परिवार के कुछ लोग सोमवार की दोपहर को जारई गेट स्थित रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर पहुंचे। जहां पर काम करने वाले एक युवक को दुकान से पकड़ कर नीचे उतारा और पीटने लगे। दुकानदार व मौके पर लगी भीड़ ने बचाने का प्रयास किया तो मारपीट करने वालों ने युवक पर परिवार की नाबालिग से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इसके बाद युवक को पीटते हुए वे कोतवाली ले गए। नाबालिग के परिजनों का आरोप था कि शनिवार की दोपहर को उनके परिवार की नाबालिग सब्जी लेने बाजार गयी थी। एक घंटे तक घर वापस नही आई तो उनको ¨चता हो गयी। काफी देर तलाश करने के बाद भी नाबालिग का पता नहीं चला। देर शाम को मोबाइल फोन पर कॉल आयी। जिसमें नाबालिग ने खुद को पथरा मोड़ पर होने की जानकारी दी। आनन फानन में परिजन पथरा पर पहुंचे और नाबालिग को घर ले आए। घर आकर उसने बताया कि सब्जी लेते समय मोहल्ले के दूसरे समुदाय का युवक मिल गया और जबरन उसको धमकाकर बाइक पर बैठाकर मई गांव के जंगलों में ले गया। वहां पर छेड़छाड़ की और वहीं छोड़ गया। युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। वहीं आरोपित के परिजन उसको निर्दोष बता रहे थे।

वर्जन:

परिजनों ने शनिवार को पहले मोहल्ले के दूसरे समुदाय के युवक पर नाबालिग को जबरन बाइक पर जंगल में ले जाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर रिपोर्ट लिखाई थी। सोमवार को एक युवक को मारपीट कर कोतवाली लाकर उसको आरोपित बताने लगे। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

संजय कुमार चंचल, एसएसआइ कोतवाली चन्दौसी चारा लेने गई किशोरी के साथ छेड़छाड़ कुढ़फतेहगढ़ : थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत पर पशुओं को चारा लेने के लिए गई किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के बाइक सवार युवकों ने छेड़छाड़ की। किशोरी के पिता ने आरोपित युवकों के खिलाफ रिपोर्ट को थाने में तहरीर दी है। पीड़ित पिता ने बताया कि तीनों युवक पिछले कई दिनों से किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए पीछा कर रहे थे। सोमवार की दोपहर 2:00 बजे किशोरी खेत पर बरसीम लेने के लिए गई थी,कि पड़ोसी गांव के तीनों युवक बाइक से आए और अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करने लगे किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे तो तीनों बाइक सवार युवक भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.