Move to Jagran APP

असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटेगी पुलिस : आइजी

सम्भल गुरुवार को आइजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जहां पर उन्होंने आगामी त्योहार व फ्रांस में चल रहे सांप्रदायिक मामले को लेकर सभी को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 12:43 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 12:43 AM (IST)
असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटेगी पुलिस : आइजी
असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटेगी पुलिस : आइजी

सम्भल: गुरुवार को आइजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की, जहां पर उन्होंने आगामी त्योहार व फ्रांस में चल रहे सांप्रदायिक मामले को लेकर सभी को अलर्ट रहने के निर्देश दिए, जिससे कोई भी आसामाजिक तत्व शांति व्यवस्था में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न कर सके।

loksabha election banner

गुरुवार की देर शाम आईजी रमित शर्मा सम्भल पहुंचे और उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में पुलिस अधिकारियों के साथ वार्ता कर समीक्षा बैठक की। उन्होंने वहां पर मौजूद पलिस अधिकारियों के साथ थाना प्रभारियों को त्योहारों पर खास चौकसी बरतने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहाकि फ्रांस में चल रहे सांप्रदायिक मामले को अपने यहां पर तूल नहीं दिया जाए और कोई भी ऐसा संदेश या भड़काऊ पोस्ट इंटरनेट मीडिया या किसी भी व्यवहारिक रूप से प्रसारित न किया जाए, जिससे क्षेत्र व जनपद की शांति व्यवस्था में किसी प्रकार का खलल पड़ सके। इसके लिए जिस संदिग्ध व्यक्ति से व्यवस्था बिगड़ने की आशंका हो उस पर कड़ी निगाह रखी जाए। किसी भी छोटी से छोटी सूचना पर जांच पड़ताल करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने धनतेरस, दीपावली, गोवर्धन पूजा आदि पर शांति और अमन चैन बनाए रखने व असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जिससे शांति व्यवस्था बनी रहे। इस दौरान बैठक में एसपी यमुना प्रसाद, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल समेत जनपद के सभी सीओ व एसडीएम मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.