Move to Jagran APP

पवांसा में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से भड़के लोग

पवांसा बहजोई थाना क्षेत्र के कस्बा पवांसा में लगने वाली साप्ताहिक बाजार में गोवंशीय पशु के

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 12:23 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 12:23 AM (IST)
पवांसा में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से भड़के लोग
पवांसा में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से भड़के लोग

पवांसा : बहजोई थाना क्षेत्र के कस्बा पवांसा में लगने वाली साप्ताहिक बाजार में गोवंशीय पशु के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके चलते ग्रामीणों में रोष है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोवंश पशु के पड़े अवशेष को अपने साथ ले गए और जांच को भेज दिया।

loksabha election banner

बहजोई थाना क्षेत्र के कस्बा पवांसा में मंगलवार को लगने वाली साप्ताहिक पैठ बाजार के मैदान में गुरुवार की सुबह को पशु का खून और अवशेष पड़े हुए थे। सुबह 6:30 बजे के लगभग गांव निवासी प्रदीप राघव खेतों की तरफ जा रहा था। जहां बाग में कुत्ते अवशेषों को खींच रहे थे। प्रदीप ने पास में बने घर से ग्रामीण को बुलाकर अपने साथ ले गया। जहां काफी जगह में ताजा खून और अवशेष पड़े हुए थे। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण आ गए। सूचना मिलते ही पवांसा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घटनास्थल के पास ही हैंडपंप के पानी के लिए बने गड्ढे में भी पशु के अवशेष पड़े हुए मिले। पुलिस ने गड्ढे में से पशु के अवशेष निकलवाए और खून पर मिट्टी डलवाई। जहां पुलिस अवशेष को अपने साथ ले गई और जांच के लिए भेज दिया। बहजोई थाना प्रभारी रविद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गोवंश पशु के कटान की सूचना मिली है। जहां पुलिस को भेजकर अवशेषों को एकत्र कराकर जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल कर जल्द ही घटना में संलिप्त लोगों को पकड़ कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल पर मिले चार पहिया गाड़ी के निशान

पवांसा : गुरुवार की सुबह को पशु का वध कर तस्कर मांस अपने साथ ले गए। जहां घटना स्थल के पास किसी चार पहिया गाड़ी के टायरों के निशान पाए गए हैं। उसी के नजदीक पेड़ से रस्सी बंधी हुई मिली है, जिस पर लटका कर पशु का वध करने की आशंका जताई जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि छुट्टा गोवंश पशु अपना पेट भरने के बाद इसी बाग में पेड़ों के नीचे आकर बैठ जाते हैं। जहां बुधवार की रात को किसी समय घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके चलते ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.