Move to Jagran APP

मकान से चोर डेढ़ लाख का सामान व नगदी चुरा ले गए

जेएनएन सम्भल चन्दौसी के गोला गंज मुहल्ला में चोरों ने एक सुने मकान को गुरुवार की रात निशाना बनाया। जहां से चोर ने अलमारी में रखी 60 हजार की नगदी व हजारों रुपये के सोने व चांदी के जेवरात व अन्य सामान चुराकर ले गए। सुबह ताला टूटा देखकर पड़ोसी ने गृहस्वामी को घर में चोरी होने की सूचना दी। पीड़ित ने रिपोर्ट के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 12:08 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 12:08 AM (IST)
मकान से चोर डेढ़ लाख का सामान व नगदी चुरा ले गए
मकान से चोर डेढ़ लाख का सामान व नगदी चुरा ले गए

जेएनएन, सम्भल: चन्दौसी के गोला गंज मुहल्ला में चोरों ने एक सुने मकान को गुरुवार की रात निशाना बनाया। जहां से चोर ने अलमारी में रखी 60 हजार की नगदी व हजारों रुपये के सोने व चांदी के जेवरात व अन्य सामान चुराकर ले गए। सुबह ताला टूटा देखकर पड़ोसी ने गृहस्वामी को घर में चोरी होने की सूचना दी। पीड़ित ने रिपोर्ट के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

नगर के गोला गंज निवासी अशकारा बेगम पत्नी स्व शाकिर अली अपने छोटे बेटे के साथ घर पर रहती है और सिलाई का कार्य करके खुद व बेटे का पालन पोषण कर रही है। गुरुवार की रात को किसी काम से अशकारा अपने बेटे तारिक के साथ सीकरी गेट मुहल्ला निवासी अपनी बेटी हूमा के घर चली गई थी और रात को मां बेटे वही रुक गए। जिस पर घर पर ताला लगा हुआ था। रात में किसी समय चोरों ने उसके घर को निशाना बना लिया और मैन गेट के साथ कमरे में रखी अलमारी के लाकर का ताला तोड़कर उसके अंदर से नगदी व जेवरात चुरा कर ले गए। शुक्रवार की सुबह मैन गेट का ताला टूटा देखकर पड़ोसी ने अशकारा को काल करके घर पर चोरी होने की जानकारी दी। जानकारी होने पर अशकारा बेटे व अन्य स्वजन के साथ घर पहुंची तो देखा कि मैन गेट के साथ कमरा व उसके अंदर रखी अलमारी खुली हुई थी सारा सामान जमीन पर बिखरा पड़ा था और अलमारी के लाकर से 60 हजार रुपये नगद, दो सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी सोने की बालिया, चार जोड़ी पाजेब, लोग व चार नथनी सोने की गायब थी। अशकरी बेगम ने नगदी सहित चोरी गए सामान की कीमत डेढ़ लाख रुपये होने की जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.