Move to Jagran APP

ईओ समेत आठ पुलिस कर्मी मिले संक्रमित

जेएनएनसम्भल स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को नए 48 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की गई है जिसमें जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक दो एएनएम असमोली सीएचसी में तैनात संविदा कर्मी नगर पंचायत ईओ के साथ ही नगर में स्थित एक इंटर कालेज के नौ शिक्षकों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 418 हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 12:03 AM (IST)
ईओ समेत आठ पुलिस कर्मी मिले संक्रमित
ईओ समेत आठ पुलिस कर्मी मिले संक्रमित

जेएनएन,सम्भल : स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को नए 48 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की गई है, जिसमें जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक, दो एएनएम, असमोली सीएचसी में तैनात संविदा कर्मी, नगर पंचायत ईओ के साथ ही नगर में स्थित एक इंटर कालेज के नौ शिक्षकों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 418 हो गई है।

loksabha election banner

बुधवार की शाम को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई सूची द्वारा जिले में नए 48 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इस रिपोर्ट के बाद अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 418 हो गई है। इस सूची के मुताबिक सम्भल तहसील क्षेत्र में नगर पंचायत सिरसी के ईओ, कोतवाली में तैनात एक पुलिस कर्मी, चन्दौसी रोड स्थित एक इंटर कालेज में तैनात शिक्षक व अन्य कर्मियों समेत नौ, वाणिज्य कर कार्यालय में तैनात एक सेवक, यारा फर्टिलाइजर स्थित एक, जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक व दो एएनएम, असमोली सीएचसी में तैनात एक संविदा कर्मी, नखासा थाने में तैनात सात पुलिस कर्मियों के साथ साथ नगर क्षेत्र के मुहल्ला पीला खदाना सरायतरीन, दुर्गा कालोनी, हल्लू सराय, दीपासराय, आलम सराय, ख्वाज खां सराय तथा ग्रामीण क्षेत्र में मन्नी खेड़ा, फुलसिघा, बिलालपत, सलारपुर, मोहम्मदपुर टांडा के साथ ही जिले में गुन्नौर तहसील के ब्लाक रजपुरा क्षेत्र के गांव निवासी दो तथा चन्दौसी तहसील क्षेत्र के बनियाखेड़ा ब्लाक में एक गांव निवासी व्यक्ति के भी संक्रमित होने की पुष्टि की है।

दस दिन में 23.92 फीसद टीकाकरण

संवाद सहयोगी, बहजोई : जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से जंग जीतने के लिए 15 प्लस में टीकाकरण को लेकर उत्साह दिखाई दे रहा है। जिले भर में 3037 किशोर किशोरियों ने कोविड का टीका लगवाया। जिले में 15 प्लस टीकाकरण का 23.92 प्रतिशत हुआ।

बुधवार को 15 प्लस का कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम यथाशीघ्र शत-प्रतिशत पूरा करने के लिए एसीएमओ डा. पंकज विश्नोई ने सभी 15 प्लस छात्र- छात्राओं से कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कोविड 19 टीकाकरण कराने की बात कही। जिले भर में सभी सीएचसी व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर 42 सेशन साइट बनाए गए। कोरोना वैक्सीनेशन जिले में 15 प्लस के 3037 को को-वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई, जिसमें 1559 किशोर तथा 1478 किशोरी शामिल हुए। जिले भर में अब तक 1,55,985 लक्ष्य के सापेक्ष 37,307 को वैक्सीन की डोज लगाई गई है। कुल मिलाकर जिले में 23.92 फीसद कोविड टीकाकरण हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.