Move to Jagran APP

संभल में कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत, 132 नए संक्रमित

जेएनएन सम्भल कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। ऐसे में रविवार को मिली रिपोर्ट के

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 11:54 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:54 PM (IST)
संभल में कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत, 132 नए संक्रमित
संभल में कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत, 132 नए संक्रमित

जेएनएन, सम्भल : कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। ऐसे में रविवार को मिली रिपोर्ट के मुताबिक जिले में 132 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। जबकि 68 लोगों के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर घर दिया गया। अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या 1348 हो चुकी है, जिसमें से 599 सक्रिय व 749 लोग स्वस्थ हो चुके है। जबकि एक संक्रमित वृद्ध की मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी की गई सूची में 132 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। ऐसे में अब जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1348 पहुंच गई है, इसमें से 599 सक्रिय केस है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से नोडल अधिकारी कोविड डा. मनोज चौधरी ने बताया कि रविवार को मिली रिपोर्ट के मुताबिक थाना रजपुरा, सम्भल कोतवाली व एएसपी कार्यालय में तैनात एक-एक पुलिस कर्मी के साथ ही एसएम कालेज में 50 वर्षीय व्यक्ति समेत 132 लोग संक्रमित पाए गए है। इनमें से 131 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि आरटीपीसीआर लैब से तथा एक के संक्रमित होने की पुष्टि एंटीजन किट से टेस्ट के बाद हुई है। उन्होंने बताया कि जहां 132 लोग संक्रमित मिले है वही 68 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे है। नोडल अधिकारी ने बताया कि 19 जनवरी को संक्रमित मिलने पर चन्दौसी निवासी एक वृद्ध को उपचार के लिए स्वजन ने मुरादाबाद स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया था। जहां रविवार तड़के उन्होंने दम तोड़ दिया। ऐसे में कोरोना से यह पहली मौत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.