Move to Jagran APP

युवक की मौत की गुत्थी उलझी, पुलिस बता रही आत्महत्या

चन्दौसी: बनियाठेर थाना क्षेत्र के नगला खाकम गांव निवासी राजकुमार की मौत की गुत्थी सुलझने की बजाए उलझ

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 12:05 AM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 12:05 AM (IST)
युवक की मौत की गुत्थी उलझी, पुलिस बता रही आत्महत्या
युवक की मौत की गुत्थी उलझी, पुलिस बता रही आत्महत्या

चन्दौसी: बनियाठेर थाना क्षेत्र के नगला खाकम गांव निवासी राजकुमार की मौत की गुत्थी सुलझने की बजाए उलझ गई है। पुलिस अब मौत का कारण आत्महत्या मान रही है, जबकि राजकुमार के परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी के फंदे पर लटककर मौत होने की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस इसमें कई पहलुओं पर जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि राजकुमार की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की।

loksabha election banner

क्षेत्र के नगला खाकम गांव निवासी राजकुमार का शव उसी के घर में 25 मई को फांसी के फंदे पर लटका मिला था। उसके हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए थे। उस समय उसके पिता हरपाल व उसकी पत्नी सुनीता उसकी ससुराल कादरपुर गांव में थे। भतीजे वीरपाल से सूचना मिलने पर हरपाल राजकुमार के ससुराल वालों के साथ अपने घर पहुंचा था तथा कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए घटना की तहरीर पुलिस को दी थी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके राजकुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक फांसी पर लटककर राजकुमार की मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस घटना को आत्महत्या मान रही है, जबकि राजकुमार के परिवार वाले हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। मामला सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीन सोलंकी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि राजकुमार के शरीर पर चोट का कोई भी निशान नहीं है। इससे लगता है कि राजकुमार ने आत्महत्या की है। मामले की जांच कई पहलुओं पर चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.