Move to Jagran APP

तमंचे के बल पर बेटे के सामने दुष्कर्म करने का आरोप

बहजोई कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा एक मोहल्ले में रहने वाली एक महिला

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Feb 2021 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 12:10 AM (IST)
तमंचे के बल पर बेटे के सामने दुष्कर्म करने का आरोप
तमंचे के बल पर बेटे के सामने दुष्कर्म करने का आरोप

जागरण संवाददाता, बहजोई:

loksabha election banner

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा एक मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने नगर के ही एक युवक पर घर में घुसकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी से शिकायत करते हुए उसने अपने साथ हुई वारदात के लिए अपने मासूम बेटे की गवाही दिलाई है। इस संबंध में गुन्नौर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

महिला के द्वारा पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र को दी गई तहरीर में बताया गया है कि 27 जनवरी की रात को करीब 8:30 बजे वह अपने बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। तभी नगर का ही एक युवक तमंचा के साथ घर में दाखिल हो गया और उसे धमकाते हुए घर के कमरे में ले गया, जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म किया। महिला ने आरोपित युवक पर उसकी ज्वेलरी भी छीनने के साथ साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही बताया है कि जिस वक्त आरोपित के द्वारा दुष्कर्म किया गया, उस वक्त उसका आठ वर्ष का बेटा भी मौजूद था। उसने गुन्नौर पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि घटना के तत्काल बाद उसे पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पुलिस ने जानकारी होने से इंकार किया है। हालांकि गुन्नौर के सीईओ केके सरोज ने शिकायत के संज्ञान में आते ही उपनिरीक्षक विजय गौतम को तत्काल जांच के लिए भेजा है। कोट-

इस संबंध में मुझे पहले से कोई जानकारी नहीं है हमने कस्बा के उपनिरीक्षक को तत्काल इस संबंध में जांच पड़ताल के लिए भेजा है घटना के संबंध में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।- केके सरोज, सीओ, गुन्नौर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.