Move to Jagran APP

सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

गुन्नौर : गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव कस्बा बबराला के निकट तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर स

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 01:45 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 01:45 AM (IST)
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत
सड़क हादसों में युवक समेत दो की मौत

गुन्नौर : गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव कस्बा बबराला के निकट तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव पवारी निवासी किशन लाल पुत्र गंगासहाय शुक्रवार की सुबह किसी निजी काम से कस्बा बबराला जा रहा था। जैसे ही वह बाइक से बबराला के निकट वेयर हाऊस के सामने पहुंचा तो बबराला की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक घायल हो गया। आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गुन्नौर भिजवाया जहां डाक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। परिजन जब अलीगढ़ लेकर जा रहे थे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी रवेंद्र ¨सह का कहना है कि कार को कब्जे में ले लिया है। चालक और उसमें सवार लोग मौके से भाग गए। कार्रवाई की जा रही है। गवां : रजपुरा थाना क्षेत्र में खेत पर गई महिला को कार ने टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव दीपपुर निवासी संतोष की पत्नी गुड्डो (38) शुक्रवार की सुबह अपने घर से खेत की ओर जा रही थी। आरोप हैं कि हाथीराम बगिया पर पहले से खड़ी एक कार सवार लोगों ने जानबूझकर महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला गुड्डो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों व परिजनों ने जाम लगाने की कोशिश की। जाम की सूचना पर आनन-फानन में रजपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन पप्पू द्वारा दी गई नामजद तहरीर के आधार पर रजपुरा पुलिस ने पवन निवासी चमरपुरा, छत्रपाल निवासी दीपपुर व पप्पू निवासी करकोरा के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.