Move to Jagran APP

उपचुनाव की ड्यूटी के लिए रवाना हुए जिले के 205 पुलिसकर्मी

बहजोई (सम्भल) उपचुनाव में लगी ड्यूटी के लिए जिले के अलग-अलग स्थानों से पुलिस कर्मियों को तीन रोडवेज बसों के माध्यम से अमरोहा जिले के लिए रवाना कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 12:58 AM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 12:58 AM (IST)
उपचुनाव की ड्यूटी के लिए रवाना हुए जिले के 205 पुलिसकर्मी
उपचुनाव की ड्यूटी के लिए रवाना हुए जिले के 205 पुलिसकर्मी

बहजोई (सम्भल) : उपचुनाव में लगी ड्यूटी के लिए जिले के अलग-अलग स्थानों से पुलिस कर्मियों को तीन रोडवेज बसों के माध्यम से अमरोहा जिले के लिए रवाना कर दिया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मियों को आचार संहिता का पाठ पढ़ाते हुए निष्पक्ष रहने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

बहजोई पुलिस लाइन में जिले के अलग-अलग स्थानों से एकत्रित 205 पुलिसकर्मियों को रोडवेज की तीन बसों के माध्यम से अमरोहा की नौगवां सादात विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में लगी ड्यूटी के लिए रवाना किया गया। तीनों बसों को सीओ चंदौसी अशोक कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, इससे पूर्व ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मियों को ब्रीफ करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से जारी आचार संहिता के नियमों का शत-प्रतिशत पालन करते हुए सभी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी निभाएं। कोई भी पुलिस कर्मी दूसरे जिले में ऐसा कृत्य ना करें, जिससे जिले की पुलिस का नाम बदनाम हो। पुलिसकर्मियों की जिस बूथ पर ड्यूटी लगेगी वह रात्रि में वहीं निवास करेंगे और चुनाव अधिकारी के द्वारा दिए गए भोजन को ही प्राप्त करेंगे। इसके अलावा किसी भी राजनीतिक दल या प्रत्याशी से भोजन लेने या संपर्क में रहने जैसा कृत्य ना करें। किसी भी पुलिसकर्मी की निष्पक्षता पर सवाल नहीं उठना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.