Move to Jagran APP

लव-जिहाद का आरोप लगा कलक्ट्रेट से पकड़े युवक-युवती

लव-जिहाद का आरोप लगाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट परिसर से एक युवक व युवती को पकड़कर सदर बाजार थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती महाराष्ट्र के सांगली जिले की है और उसकी वहां गुमशुदगी दर्ज है। स्वजन के आने तक युवती पुलिस अभिरक्षा में रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 10:52 PM (IST)
लव-जिहाद का आरोप लगा कलक्ट्रेट से पकड़े युवक-युवती
लव-जिहाद का आरोप लगा कलक्ट्रेट से पकड़े युवक-युवती

सहारनपुर, जेएनएन। लव-जिहाद का आरोप लगाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट परिसर से एक युवक व युवती को पकड़कर सदर बाजार थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती महाराष्ट्र के सांगली जिले की है और उसकी वहां गुमशुदगी दर्ज है। स्वजन के आने तक युवती पुलिस अभिरक्षा में रहेगी।

loksabha election banner

बजरंग दल के संयोजक कपिल मोड़ा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुतुबशेर निवासी अनस नामक युवक लव-जिहाद के तहत जबरन शादी कर रहा है। इसके बाद उन्होंने कलक्ट्रेट परिसर से युवक-युवती को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि युवती ने पूछताछ में बताया है कि वह महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक मोहल्ले की रहने वाली है। अनस सांगली में ही नौकरी करता था। दोनों एक दूसरे को चार साल से जानते हैं। युवती ने बताया कि उसके स्वजन शादी के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए वह घर से भागकर शादी कर रही है। अनस का कहना है कि वह युवती की मर्जी से शादी कर रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती 20 साल की है। इसकी जानकारी महाराष्ट्र पुलिस को दे दी है। युवती के स्वजन के आने के बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा। तब तक युवती पुलिस अभिरक्षा में रहेगी।

टूटी सड़क से परेशानी

तल्हेड़ी बुजुर्ग: क्षेत्र में टूटी सड़क क्षेत्रवासियों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। क्षेत्र की ज्यादातर सड़कें जर्जरहाल हैं। तल्हेड़ी बु•ाुर्ग से खेड़ामुगल तक करीब दस किमी लम्बे मार्ग में बड़े गड्ढे बन गए हैं। पहाड़पुर से दगड़ौली, पहाड़पुर से कुकावी बाइपास बुरी हालत में हैं। बस स्टैंड से तल्हेड़ी बुजुर्ग गांव जाने वाली सड़क भी अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है। वाहन चालक इन मार्गो में बने गड्ढ़ों को बचाने के चक्कर में भिड़ जाते हैं। सईद अहमद त्यागी, बॉबी कश्यप, नरेंद्र सैनी आदि ने प्रशासन से इन मार्गो को यथाशीघ्र बनवाए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.