Move to Jagran APP

युवक पर लगाया बेटी अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही एक युवक व उसके दो साथियों पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपों की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:54 PM (IST)
युवक पर लगाया बेटी अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप
युवक पर लगाया बेटी अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने गांव के ही एक युवक व उसके दो साथियों पर अपनी नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

महिला ने थाना पुलिस को बताया कि उसकी बेटी 15 वर्ष की है और गांव में ही एक दूध की डेयरी से रोजाना की तरह रविवार शाम करीब 6 बजे दूध लेकर घर आई थी। बारिश के चलते सभी परिजनों ने दूध की चाय बनाकर पी थी। पीड़िता का कहना है कि चाय पीते ही सभी परिजन गहरी नींद में सो गए। सोमवार को सुबह जब उठे तो उनकी बेटी घर से गायब थी, तभी उन्हें एहसास हुआ कि दूध में कुछ नशीला पदार्थ मिलाया गया था। लड़की की तलाश करने के दौरान गांव के ही एक युवक ने उनसे कहा कि वे शोर मत मचाएं। उनकी बेटी को एक घंटे में वापस कर देंगे और उस युवक ने कुछ देर बाद उनकी बेटी वापस ला दी। जब लड़की से परिवार के लोगों ने पूछा तो उसने बताया कि बेहोशी की हालत में मुझे उठाकर ले जाया गया। जब उसे होश आया तो वह नागल के एक मकान में थी। धमकाकर उससे रात में कई बार दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नलकूप से सामान चोरी

नागल : क्षेत्र के गांव पठोड़ी बक्काल निवासी प्रधान पति मुकेश चौधरी ने थाने में तहरीर देकर बताया कि रविवार रात चोरों ने उनके नलकूप सहित उनके गांव के बलजोर सिंह, ज्योति प्रसाद आदि किसानों के नलकूपों की खिड़की उखाड़ कर तथा सेंध लगाकर हजारों रुपये की कीमत के सबसमर्सिबल पंप का केबिल तथा अन्य सामान चुरा लिया। बताया कि चोर उनके नलकूप की लोहे की खिड़की भी उठा ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। संसू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.