Move to Jagran APP

भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त देहात अध्यक्ष का स्वागत

देवबंद में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में नवनियुक्त देहात अध्यक्षा का स्वागत करते हुए पार्टी नेतृत्व का आभार जताया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 06:05 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 06:05 PM (IST)
भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त देहात अध्यक्ष का स्वागत
भाजपा महिला मोर्चा की नवनियुक्त देहात अध्यक्ष का स्वागत

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में नवनियुक्त देहात अध्यक्षा का स्वागत करते हुए पार्टी नेतृत्व का आभार जताया गया है।

loksabha election banner

मोहल्ला कायस्थवाड़ा में सुषमा के आवास पर हुई बैठक में भाजपा के प्रदेश नेतृत्व द्वारा रेखा को महिला मोर्चा की देवबंद देहात अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जताई गई। कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान सीमा धीमान व सुषमा ने कहा कि रेखा के महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनने से संगठन को मजबूती मिलेगी। वहीं, नवनियुक्त अध्यक्ष रेखा ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसका पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निवर्हन करेंगी। इस मौके पर चंद्रवती, स्नेहा टंडन, ममता, अनिता धीमान, पवन गोस्वामी, मंगलेश, दीपा व कमलेश आदि मौजूद रहे।

शोभित में लगे शिविर स्वास्थ्य जांचा

गंगोह: शोभित विश्वविद्यालय परिसर में गुरुवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर लगा, जहां चार सौ से ज्यादा मरीजों की जांच कर उन्हें परामर्श दिया गया।

शिविर में पहुंचे आयुर्वेद मेडिकल कालेज के कुंवर शेखर विजेंद्र ने कहा कि अक्सर ऐसे चिकित्सा शिविर लगने चाहिएं, जहां अनेकों बीमारियों के निदान एवं उनके उपचार के बारे बताया जाता है। शिविर में नेत्र, रक्तचाप, खांसी-बुखार, गले एवं फेफड़ों की बीमारियों की जांच की गई। साथ ही पंचकर्म के महत्व आदि की भी जांच की गई।

कुंवर शेखर विजेंद्र एवं अस्पताल के प्रधानाचार्य डा. एसके पाठक ने भी जानकारी दी। शिविर में 400 से भी अधिक लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया। शोभित यूनिवर्सिटी के कुलपति डा. रणजीत सिंह एवं कुल सचिव डा. महिपाल सिंह ने मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य एवं मेडिकल स्टाफ को बधाई दी। आयोजन में डा. शगुफ्ता मल्होत्रा, डा. एसडी पांडे, डा. रंजीत सिंह, डा. शशिधर, डा. तृप्ति आचार्य आदि का विशेष योगदान रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.