Move to Jagran APP

रेत से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

सरसावा क्षेत्र में पिलखनी से राजवाहे की पटरी से होकर अंबाला रोड पर आते ही रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने सरसावा की ओर से आ रहे बाईक सवार दो युवको को कुचल दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 10:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 10:58 PM (IST)
रेत से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत
रेत से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौत

जेएनएन, सहारनपुर। सरसावा क्षेत्र में पिलखनी से राजवाहे की पटरी से होकर अंबाला रोड पर आते ही रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने सरसावा की ओर से आ रहे बाईक सवार दो युवको को कुचल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

सोमवार को करीब सवेरे दस बजे पिलखनी राजबाहे की पटरी से होकर एक रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली बड़ी तेजी के साथ जैसे ही राधा स्वामी सत्संग घर के समीप अंबाला रोड पर चढ़ी कि सरसावा की ओर से आ रहे बाईक सवार दो युवको के ऊपर जा चढ़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान थाना नानौता क्षेत्र हुसैनपुर गांव निवासी राहुल उर्फ भूरा पुत्र बिरम तथा दूसरे की राजेंद्र पुत्र हरपाल निवासी पांडूखेड़ी थाना नानौता के रूप में हुई। दोनों की आयु 35 साल से ऊपर रही होगी। लोगों के मुताबिक उन्होंने हैलमेट नहीं पहना हुआ था। राजकीय मेडिकल कालेज पिलखनी चौकी प्रभारी जितेन्द्र राणा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों बाईक सवार की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई। दोनो मृतकों के परिवार को सूचना भेज म्शवों का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ट्रैक्टर चालक की पहचान कर उसके खिलाफ मुकदमा लिख जेल भेजा जाएगा मुजफ्फरनगर के पास कार में डंपर की टक्कर से पथरवा की महिला की मौत

बेहट: कोतवाली क्षेत्र के गांव पथरवा निवासी सेवानिवृत्त ग्राम पंचायत अधिकारी सतपाल चौहान के पौत्र अभिनव का करीब 6 माह पूर्व एक्सीडेंट हो गया था। जिसका उपचार 3 माह से मुजफ्फरनगर के एक चिकित्सक के यहां चल रहा है। अभिनव के पिता दिनेश चौहान ने बताया कि रविवार को मुजफ्फरनगर से वह उसकी पत्नी अल्पना, पुत्र अभिनव, हरिद्वार निवासी मौसी कमलेश व माँ मुन्नी कार से वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह रोहाना के पास हाइवे पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे डंपर ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार डिवाडर से टकराते हुए काफी दूर खाई में जा गिरी। दुर्घटना में मुन्नी पत्नी सतपाल चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य सभी घायल हो गए। घायलों का उपचार कराया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.