Move to Jagran APP

कार की मांग पूरी न करने पर दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

सहारनपुर जेएनएन। एक गांव की महिला ने कोर्ट के माध्यम से पति पर तीन तलाक देने और ससुराल के

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 11:43 PM (IST)
कार की मांग पूरी न करने पर दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज
कार की मांग पूरी न करने पर दिया तीन तलाक, मुकदमा दर्ज

सहारनपुर, जेएनएन। एक गांव की महिला ने कोर्ट के माध्यम से पति पर तीन तलाक देने और ससुराल के एक अन्य व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में महिला ने बताया कि उसकी शादी कोहला बस्ती निवासी जाकिर से वर्ष 2020 को हुई थी। शादी में उसके पिता ने लगभग 10 लाख रुपये का सामान दिया था। जिससे ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं थे और लगातार कार की मांग कर रहे थे। इसी को लेकर ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में मायके पहुंच पति ने उसे तीन तलाक दे दी। पीड़िता का यह भी आरोप है कि ससुराल पक्ष का ही एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। जब वह इसकी शिकायत ससुराल वालों से की तो पति समेत ससुरालियों ने उल्टा उसे ही डांटा फटकारा। प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर पति समेत अन्य आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

27 सितंबर के भारत बंद में व्यापारी दें किसानों का साथ: जैदी

संवाद सूत्र, नानौता: भाकियू के प्रदेश संगठन मंत्री सैय्यद अमीर हैदर जैदी ने विज्ञप्ति जारी कर जनपद के सभी किसानों मजदूर भाइयों व व्यापार वर्ग से आवाहन करते हुए कहा कि सभी संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आगामी 27 सितंबर को किए जा रहे भारत बंद में जनपद के सभी व्यापारी वर्ग अपने प्रतिष्ठान बंद कर किसानों का साथ दें। उन्होंने कहा कि भारत बंद को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए जनपद सहारनपुर में जिन चार स्थानों पर चक्का जाम किए जाने का निर्णय लिया गया है। उसमें सरसावा के पास शाहजहांपुर,रामपुर मनिहारान, नागल व छुटमलपुर आदि कस्बे शामिल है। इसलिए मजबूर होकर 27 सितंबर को भारत बंद करने का आवाहन करना पड़ा। उन्होंने सभी किसान व्यापारी मजदूर आदि वर्ग से यह भी अपील की है कि वह भारत बंद के दौरान संयम बरतें और इमरजेंसी सेवाओं को किसी भी दशा में बाधित न होने दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.