Move to Jagran APP

देहरादून में चल रहा घायल का उपचार, दो के खिलाफ मुकदमा

सरसावा थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बुधवार की शाम एक बैंककर्मी को गोली मारने के मामले में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ घायल के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरेापितों की तलाश में जुट गई है। जल्द आरोपित पकड़ लिए जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 06:33 PM (IST)
देहरादून में चल रहा घायल का उपचार, दो के खिलाफ मुकदमा

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बुधवार की शाम एक बैंककर्मी को गोली मारने के मामले में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ घायल के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरेापितों की तलाश में जुट गई है। जल्द आरोपित पकड़ लिए जाएंगे।

loksabha election banner

हाईवे पर पहुंचकर एसपी सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि अनुमान है कि गोली मारने वाले युवकों का बैंककर्मी के साथ पहले से कोई विवाद रहा होगा। उनका कहना है कि जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

रामपुर थानाक्षेत्र के गांव शेरपुर निवासी रमेश ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार की शाम उनका बेटा अवनीश कुमार उर्फ रचित यमुनानगर से ड्यूटी करके लौट रहा था। उसी समय दो युवकों ने उसकी बाइक रुकवाई और उसके सीने में गोली मार दी। रमेश का कहना है कि बेटे से लूटपाट का प्रयास भी नहीं हुआ है। युवकों ने सीधे गोली मारी है। रमेश का कहना है कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं है।

सरसावा थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि रमेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हाईवे के आसपास लगे हुए गांवों की सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही युवकों तक पुलिस पहुंच जाएगी। उधर, अवनीश के पिता रमेश ने बताया कि उनके बेटे का देहरादून स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। अवनीश की हालत अब सामान्य बताई जा रही है। बता दें कि अवनीश को गोली सीने में लगने के बाद आरपार निकल गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.